भोजपुरी फिल्म में सपना चौधरी का आइटम नंबर, रिलीज होते ही हुआ VIRAL

बॉलीवुड फिल्मों में सपना की एंट्री की बात करें तो उन्होंने अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' से शुरुआत की.

  • Share this:
हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी का नाम सुनते ही अगर आपको 'तेरी आंख्या का काजल' याद आता है तो अब नए गाने के लिए तैयार हो जाइए. बॉलीवुड में धूम मचा चुकीं सपना जल्द एक भोजपुरी फिल्म में ठुमके लगाती नजर आएंगी. बैरी कंगना-2 नाम से आ रही फिल्म में सपना एक आइटम नंबर किया है. हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज किया गया. हमेशा की तरह इस बार भी सपना का वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया.

सपना के सिग्नेचर मूव और किलर एक्सप्रेशन दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. उनका लुक भी इसमें थोड़ा अलग है. जैसे कि आमतौर पर सूट सलवार में दिखने वाली सपना इस गाने में लहंगा-चोली पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो से सपना भोजपुरी दर्शकों के बीच भी वही पॉपुलैरिटी पा रही हैं जैसी उन्हें हरियाणा में मिली है. बॉलीवुड फिल्मों में सपना की एंट्री की बात करें तो उन्होंने अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' से शुरुआत की.

वैसे सपना के आइटम नंबर की बात तो रेस-3 को लेकर भी सुनने को मिली थी. जिस वक्त रेमो डिसूजा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंचे थे तो उन्होंने सपना के साथ काम करने की बात कही थी. इसके बाद कयास लगने लगे थे कि सपना रेस में परफॉर्म कर सकती हैं. लेकिन इसमें सपना का कोई गाना नहीं था.



यह भी पढ़ें:
TV पर लौटेगा 'कसौटी जिंदगी की', 'सोनाक्षी' बनेंगी प्रेरणा लेकिन कौन बनेगा अनुराग ?

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज