• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शूटिंग के बीच टेबल पर चढ़ कर नाचने लगीं सपना चौधरी, देखें वीडियो

शूटिंग के बीच टेबल पर चढ़ कर नाचने लगीं सपना चौधरी, देखें वीडियो

सपना चौधरी जल्द नए गाने में नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी जल्द नए गाने में नजर आ रही हैं.

कोई इस वीडियो पर 'नाइस वर्क सपना दीदी' लिख रहा है तो कोई इसे 'ब्लॉकबस्टर' बता रहा है. कुल मिलाकर दर्शकों को पूरा यकीन है कि सपना एक बार फिर दर्शकों के दिलों में आग लगाने को तैयार हैं.

  • Share this:
    सपना चौधरी का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर है. बॉलीवुड, भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी...सपना चौधरी हर इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और धीरे-धीरे उनकी फैन फॉलोइंग आसमान छू रही है. अब जल्द उनका एक और गाना रिलीज होने वाला है. इस गाने की मेकिंग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी टेबल पर चढ़कर डांस करती नजर आ रही हैं. ये गाना किसी फिल्म का है या कोई नई एल्बम लॉन्च हो रही इस बारे में तो ज्यादा जानकारी फिलहाल शेयर नहीं की गई है. लेकिन जो भी है फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

    कोई इस वीडियो पर 'नाइस वर्क सपना दीदी' लिख रहा है तो कोई इसे 'ब्लॉकबस्टर' बता रहा है. कुल मिलाकर दर्शकों को पूरा यकीन है कि सपना एक बार फिर दर्शकों के दिलों में आग लगाने को तैयार हैं. बता दें कि सपना चौधरी की जिंदगी में मौकों की बरसात टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के जरिए हुई.

    शो में घरवालों के साथ-साथ मेहमान के तौर पर आने वाले सेलेब्स भी सपना के अंदाज के दीवाने थे. रेमो डिसूजा ने तो सपना सपना की परफॉर्मेंस देखने के बाद उनके साथ काम करने की इच्छा जताई थी. हालांकि फिलहाल ऐसी कोई खबर नहीं है कि सपना कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो के साथ काम कर रही हैं.



     




    View this post on Instagram




     

    @itssapnachoudhary #movie #dostikesideeffect #song😍😍 #sapnachaudhary #sapnachoudhary #haryanvi #biggboss12 #newdelhi


    A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on






    यह भी पढ़ें:

    सफेद साड़ी में पानी में उतरी भोजपुरी डीवा मोनालीसा, याद आई मंदाकिनी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज