Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गायब नहीं हुई, NCB के समन के बाद परिवार से मिलने लंदन आईं हूं: एक्ट्रेस सपना पब्बी

    एक्ट्रेस सपना पब्बी.
    एक्ट्रेस सपना पब्बी.

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना पब्बी (Sapna Pabbi) ने शुक्रवार को बताया कि एनसीबी (NCB) के समन के बाद वह अपने परिवार से मिलने लंदन गई हैं और संबंधित अधिकारियों को इस बात की जानकारी है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 24, 2020, 12:19 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना पब्बी (Sapna Pabbi) ने शुक्रवार को उन खबरों को खारिज किया कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा तलब किए जाने के बाद उन्होंने देश छोड़ दिया है. एनसीबी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput Suicide Case) से जुड़े बॉलीवुड ड्रग्स (Bollywood Drugs) केस की जांच कर रही है.

    मॉडल रह चुकी पब्बी ने टेलीविजन सीरियल ‘24’ और ‘खामोशियां’ तथा सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘ड्राइव’ में काम किया है. खबरे हैं कि पब्बी का नाम एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई एगिसिलाओस से पूछताछ के दौरान सामने आया था. एगिसिलाओस को एनसीबी ने हाल ही में गिरफ्तार किया था.
    View this post on Instagram

    🙏🏽

    A post shared by S a p n a P a b b i (@sapnapabbi_sappers) on



    पब्बी ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर जारी किए गए बयान में इन खबरों को खारिज किया है और कहा कि वह अपने परिवार से मिलने लंदन गई हैं और संबंधित अधिकारियों को इस बात की जानकारी है. पब्बी ने कहा, ‘मैं मीडिया रिपोर्ट की उन अटकलों से दुखी हूं, जिनमें कहा गया है कि मेरा पता नहीं हैं या मैं गायब हो गई हूं. मैं परिवार के साथ रहने के लिए लंदन आई हूं और मेरे वकीलों ने भारत में अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है और उन्हें मेरा पता ठिकाना अच्छे से मालूम है.’
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज