सपना पब्बी ने लंदन पहुंचकर किया ट्वीट, सुशांत केस में NCB ने बताया था लापता

सपना पब्बी ट्वीट कर एनसीबी के दावों की पोल खोल दी हैं.
सपना पब्बी ट्वीट कर एनसीबी के दावों की पोल खोल दी हैं.

सुशांत केस (Sushant Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ के बाद, सुशांत के साथ फिल्म 'ड्राइव' और अनिल कपूर की वेब सीरीज '24' में काम कर चुकीं सपना पब्बी (Sapna Pabbi) एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 10:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी (NCB) जिस एक्ट्रेस सपना पब्बी (Sapna Pabbi) को लापता बता रहे थे, वह लंदन में हैं और वहां पहुंचकर उन्होंने ट्वीट कर एनसीबी के दावों की पोल खोल दी हैं. गुरुवार को एनसीबी ने मुंबई से लापता बताया और दावा किया कि उनका सम्मन घर पर पहुंचने के बाद से एक्ट्रेस गायब है, उन्होंने लंदन जाकर ट्वीट किया है और कहा कि वह इसकी जानकारी एनसीबी को देकर अपने आई हैं.

दरअसल, सुशांत केस (Sushant Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ के बाद, सुशांत के साथ फिल्म 'ड्राइव' और अनिल कपूर की वेब सीरीज '24' में काम कर चुकीं सपना पब्बी (Sapna Pabbi) एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं.


इन सभी बातों के बीच सपना पब्बी ने लंदन से ट्वीट किया. उन्होंने कहा- मैं भारत में अटकलबाजी मीडिया रिपोर्टों को देखकर दुखीं हूं. मुझे लापता और गायब बताया गया. मैं अपने परिवार के साथ रहने के लिए लंदन में आई हूं. उन्होंने लिखा है कि इस बारे में मेरे वकीलों ने भारत में अधिकारियों के साथ पहले ही सूचित कर दिया है.



आपको बता दें कि एनसीबी ने मंगलवार के दिन सपना के मुंबई स्थित घर पर ही समन भेजा, लेकिन उनकी तरफ से इसका कोई भी जवाब नहीं आया. एजेंसी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को बताया है कि नोटिस छोड़ने के बाद से ही सपना अपने घर से गायब हैं.

सपना पब्बी ने दरअसल पिछले साल ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'ड्राइव' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया है. एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में जब श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों से पूछताछ की तब उन्होंने साफ कहा कि सुशांत खुद ड्रग्स लेते थे. इस दौरान ये बात भी सामने आई कि सुशांत अपनी हीरोइनों को अपने साथ सुनसान जगहों पर भी लेकर जाते थे. कुछ ही दिनों पहले एनसीबी ने अगिसिलाओस डिमिट्रीएड्स नामक एक शख्स को हिरासत में लिया है. बताते हैं कि इसी दौरान पहली बार सपना का नाम इस केस में आया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज