मालदीव में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने साथ में किया वर्कआउट, देखें वायरल वीडियो

दोनों एक्ट्रेस एक ही रिसॉर्ट में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं और बहुत सा समय साथ में बिता रही हैं. (File Photo)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपना और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों वर्कआउट करती दिख रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ‘फ्लो के साथ, स्थिर और धीमा, किक हाई स्क्वाट लो. इस तरह से आपको गोल्डन ग्लो मिलेगा.’

  • Share this:
    मुंबई. महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने मालदीव को अपना नया ठिकाना बना लिया है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पहले ही मालदीव पहुंच चुकी थीं. 2 दिन पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी वहां पहुंच गईं. खास बात ये है कि दोनों एक ही रिसॉर्ट में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं और बहुत सा समय साथ में बिता रही हैं.

    सारा अली खान और जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है, जो दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. दोनों फैंस के लिए अपने फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते रहते हैं. मंगलवार को सारा अली खान ने अपना और जान्हवी कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों एक्ट्रेसेस साथ-साथ वर्कआउट करती दिख रही हैं. उनके इस सेशन को ट्रेनर नम्रता पुरोहित वाच कर रही हैं.

    सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘फ्लो के साथ, स्थिर और धीमा, किक हाई स्क्वाट लो. इस तरह से आपको गोल्डन ग्लो मिलेगा.’ दोनों एक्ट्रेसेस वीडियो में लोअर स्क्वैट्स करती दिख रही हैं. बैकग्राउंड में सिंगर जस्टिन बीबर का सॉग्स भी सुनाई दे रहा है. दोनों के फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर खबर लिखे जाने तक इसे 7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.




    वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में एक्टर वरुण धवन के साथ दिखाई दी थीं. वे इसी साल आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी. इसमें अक्षय कुमार और धनुष भी उनके साथ दिखाई देंगे. जबकि जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार हाल ही में रिलीज फिल्म ‘रूही’ में एक्टर राज कुमार राव और वरुण शर्मा के साथ दिखाई दी थीं. वे सिद्धार्थ सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म गुड लक जेरी और करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म दोस्ताना 2 में दिखाई देंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.