लाइव टीवी

इंस्टाग्राम पर नंबर वन बनने की जंग में सारा और जान्हवी कपूर, बिपाशा ने ऐसे मनाया जन्मदिन

News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 4:31 PM IST
इंस्टाग्राम पर नंबर वन बनने की जंग में सारा और जान्हवी कपूर, बिपाशा ने ऐसे मनाया जन्मदिन
अली फजल और बिपाशा बसु

फिल्मों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों में कोल्ड वार होती रहती है लेकिन अब बॉलीवुड डीवाज़ के बीच सोशल मीडिया पर भी आगे निकलने की होड़ मची हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2019, 4:31 PM IST
  • Share this:
फिल्मों में प्रतिस्पर्धा के अलावा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में सोशल मीडिया पर भी आगे निकलने की होड़ मची रहती है. यानी फिल्मी पर्दे के आलावा ये बॉलीवुड डीवा सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आती हैं.

आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स बहुत ज्यादा हैं. लेकिन इन दोनों अभिनेत्रियों के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है. इंस्टाग्राम पर आलिया के 26.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं जबकि श्रद्धा 26.4 मिलियन फॉलोवर्स के साथ थोड़ा पीछे हैं.

इसके अलावा बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान और जान्हवी कपूर भी सोशल मीडिया पर एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं. सिंबा गर्ल सारा के इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं तो वहीं 'धड़क' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली जान्हवी के इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं और इन दोनों के बीच एक अघोषित जंग जारी है.

अली का हॉलीवुड पंच

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में अपने दमदार अभिनय से छा जाने वाले अभिनेता अली फजल अब हॉलीवुड की एक बायोपिक में अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं. इससे पहले भी वो हॉलीवुड की फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' और 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' में अब्दुल का किरदार निभा कर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं.

अली जिस हॉलीवुड बायोपिक में काम करने जा रहे हैं उसे 2003 में हुए इराक और अमेरिका युद्ध की पृष्ठभूमि को ध्यान में रख कर बनाया जा रहा है.

76वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स: जानिए किस कैटेगरी में कौन है विनर
Loading...

फिल्म के बारे में बात करते हुए अली ने बताया कि, 'यह एक नॉन-फिक्शन किताब पर आधारित बायोपिक है. इस फिल्म में इराक और अमेरिका के बीच हुए युद्ध की पृष्ठभूमि है.'

फिल्म की शूटिंग जून से शुरु होने वाली है. जिसे 6 शेड्यूल में पूरा किया जाएगा. इस फिल्म को अमेरिका और कुछ यूरोपीय जगहों पर शूट करने की योजना बनाई जा रही है और अभी फिल्म के लिए बाकी कलाकरों का चयन किया जा रहा है.

बॉलीवुड में अली निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'मिलन टाल्कीस' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म की शूटिंग को पूरा करते ही वो हॉलीवुड की इस बायोपिक के लिए काम करना शुरु कर देंगे.

बिपाशा का थ्रोबैक

बिपाशा बसु अक्सर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ त्योहार और किसी खास मौके पर नजर आती है. इस बार भी बिपाशा अपने 40वें जन्मदिन पर कुछ खास करती हुई नजर आई.




बर्थडे से पहले ही बिपाशा ने एक थ्रोबैक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वो पति करन सिंह ग्रोवर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

जब 'नागिन' से डर गई थीं रेखा, इस लड़की ने दिखाई थी हिम्मत

बिपाशा ने अपने जन्मदिन की योजना पर बात करते हुए कहा, "आम तौर पर मैं तीन महीने पहले ही अपने जन्मदिन की योजना बनाने लगती हूं. लेकिन इस साल मैं अपना जन्मदिन सिंपल तरीके से मनाने जा रही हूं."

फिल्मों की बात करते हुए बिपाशा ने कहा, "मैं करण के साथ फिल्म 'आदत' में काम कर रही है. इस फिल्म में मुझे स्कॉटलैंड यार्ड के जासूस की भूमिका निभानी है. यह एक प्रेम कहानी और पति करण के साथ काम करने में बहुत मजा आने वाला है."

ये भी पढ़े: इस हॉट एक्ट्रेस को स्कूल में 'लेडी गुंडा' कहते थे दोस्त

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...