सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने बताया Golden Glow पाने का तरीका, वायरल हो रहा VIDEO

सारा अली खान और जाह्नवी की जोड़ी. (फोटो साभार : saraalikhan95/Instagram)

सारा अली खान और जाह्नवी की जोड़ी. (फोटो साभार : saraalikhan95/Instagram)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक साथ स्क्वैट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को एक दिन में ही 13 लाख से अधिक लोग देख और लाइक कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 2:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई :  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) दोनों ही अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. सारा और जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों बेहद ही खूबसूरत तरीके से लेग रेज, किक बैक, स्क्वैट्स जैसी एक्सरसाइज करते दिख रही हैं. दोनों बेहद सधे हुए तरीके से अपने स्टेप्स कर रही हैं. सारा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और खूबसूरती बढ़ाने के टिप्स भी दिए. शेयर करते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सारा के साथ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी हैं. दोनों की एक्ट्रेस फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित की देख रेख में वर्कआउट करती दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा ‘ समय के साथ बढ़ो, धीरे-धीरे ,किक हाई,स्क्वैट लो, इसी से आपको मिलेगा गोल्डेन ग्लो’. इसके साथ लिखा कि सही दिशा निर्देश के लिए नम्रता से पूछें’. नम्रता पुरोहित ने इस पर हार्ट वाली इमोजी लगाकर अपना प्यार जताया है. इस वीडियों को दोनों ही एक्ट्रेस के फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. एक दिन में ही इस वीडियो पोस्ट पर 13 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा ‘सारा और जाह्नवी की बेस्ट जोड़ी’.




वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग खत्म की है. हाल ही में उनकी फिल्म ‘रूही’ रिलीज हुई है. इसके अलावा फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी काम कर रही हैं.  वहीं  सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी की है. सारा हाल ही में अपनी मां अमृता सिंह के साथ कश्मीर की घाटियों में लुत्फ उठाती नजर आईं थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज