सारा अली खान को भरना पड़ सकता है चालान, दिल्ली पुलिस को भेजा गया Video

सारा अली खान को भरना पड़ सकता है चालान, दिल्ली पुलिस को भेजा गया Video
सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक वीडियो के कारण मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्हें दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने लीगल नोटिस भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2019, 12:23 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में महज दो फिल्मों के बाद ही सुपहिट एक्ट्रेस बन चुकीं सारा अली खान, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सारा अली खान अपने फेवरेट को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों स्टार्स ने ऐसा कारनामा कर दिया था कि सारा अली खान पर मुसीबत आ गई थी. सोशल मीडिया पर सारा को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा.

हालांकि वीडियो वाला ये मामला पिछले महीने का है लेकिन अब इसी वीडियो के कारण सारा अली खान बुरी तरह फंस गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान को इस मामले में लीगल नोटिस भेज दिया गया है. हालांकि अभी तक इस मामले पर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आ सकी है. ऐसे में लीगल नोटिस की खबरें सिर्फ अफवाह हैं या सच ये बताना अभी मुश्किल है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग के दौरान सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर पीछे बैठकर दिल्ली की सैर कर रही थीं. इस दौरान सारा ने हेलमेट नहीं लगा रखा था. बस फिर क्या था लोगों ने सिगनल पर रुके सारा और कार्तिक का ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और सारा बुरी तरह ट्रोल गईं. सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि कार्तिक तो हेलमेट पहने हैं लेकिन सारा को बिना हेलमेट के क्यों बैठा रखा है. कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि सारा, कार्तिक की लापरवाही की वजह से फंसी हैं.



यहां देखें वीडियो-



रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में अब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सारा को लीगल नोटिस भेज दिया है. बताया ये भी जा रहा है कि दिल्ली पुलिस का कहना है कि सारा के खिलाफ दिल्ली ट्रैफिक पुलिस जल्द ही कार्रवाई भी कर सकती है.

ये भी पढ़ें- लाल सूट में डांस कर रही थीं सपना चौधरी, स्टेज पर चढ़कर शख्स ने की बेहूदा हरकत Video Viral 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज