OMG! कार्तिक आर्यन के साथ 'लिपलॉक' करती दिखीं सारा अली खान, Video Viral

OMG! कार्तिक आर्यन के साथ 'लिपलॉक' करती दिखीं सारा अली खान, Video Viral
सारा अली खान, कार्तिक आर्यन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) फिल्म का बताया जा रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) लिप लॉक (Lip Lock) करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2019, 10:13 AM IST
  • Share this:
Sara Ali Khan and Kartik Aaryan viral kissing video : कुछ वक्त पहले सारा अली खान ने 'कॉफी विद करन' में एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए अपने क्रश का खुलेआम इजहार किया था. जिसके बाद कर्तिक ने भी शरमा कर उन्हें मीडिया के जरिए डेट पर ले जाने की बात कही थी. वहीं अब लगता है दोनों का सपना पूरा हो गया है. जिसका सबूत हाल ही में वायरल एक वीडियो के जरिए मिला है. वेबसाइट पिंकविला ने दावा किया है कि इस वीडियो में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इंटीमेट होते दिखे हैं.

ये वीडियो आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' का लीक वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो में सारा और कार्तिक रोमैंटिक डांस करते दिख रहे हैं. वहीं इसी दौरान दोनों का एक पैशनेट लिप लॉक भी देखने को मिल रहा है. वायरल हुए वीडियो से जाहिर है कि इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लीड किरदारों में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नजर आएंगे.

यहां देखें वीडियो-




बता दें कि सारा ने पापा सैफ अली खान के सामने कार्तिक पर क्रश की बात खुलेआम कबूल की थी. वहीं इसके बाद 'कॉफी विद करन' के आखिरी एपिसोड में करीना कपूर ने भी इस रिश्ते पर रजामंदी देदी थी. ऐसे में लगता है कि अब सारा और कार्तिक की जोड़ी बनकर ही रहेगी. फैंस तो चाहते हैं कि स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन तक दोनों साथ में नजर आएं.

वहीं बीच में कार्तिक आर्यन और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के अफेयर की भी अफ्वाहें उड़ी थीं. वहीं ये अभी तक सिर्फ अफवाह ही हैं. वहीं देखने वाली बात ये होगी कि कार्तिक-सारा का ये वीडियो किस हद तक असली है और अगर असली है तो इस पर दोनों का क्या रिएक्शन होगा.

ये भी पढ़ें- बागबान की एक्ट्रेस का दर्द 'मेरे पति ने मुझे पीटा-मुझ पर थूका, बेटे को कर लिया किडनैप'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज