लाइव टीवी

सामने आया Love Aaj Kal का पहला पोस्‍टर, नजर आई 'सारतिक' की गजब की केमिस्‍ट्री

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 12:35 PM IST
सामने आया Love Aaj Kal का पहला पोस्‍टर, नजर आई 'सारतिक' की गजब की केमिस्‍ट्री
'लव आजकल' का ट्रेलर कल र‍िलीज होने जा रहा है.

सारा अली खान (Sara Ali khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की आने वाली फिल्‍म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 12:35 PM IST
  • Share this:
सारा अली खान (Sara Ali khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी आने वाली फिल्‍म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के सेट पर प्‍यार में पड़े और इस फिल्‍म की रिलीज से पहले ही इन दोनों का ब्रेकअप भी हो चुका है. सारा और कार्तिक के फैंस ने तो इन्‍हें 'सारतिक' (SarTik) नाम भी दे द‍िया है और इनकी आने वाली फिल्‍म की पहली झलक का बेसब्री से इंतजार था. सारा और कार्तिक की फिल्‍म 'लव आजकल' का पहला लुक सामने आ गया है. इस लुक में 'सारतिक' की गजब की केमिस्‍ट्री देखने को मिल रही है.

सारा अली खान ने इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, 'मिलिए वीर और जो से.. #LoveAajKal.' बता दें कि इस फिल्‍म का ट्रेलर भी कल ही रिलीज होने जा रहा है. फिल्‍म के पहले पोस्‍टर के साथ ही इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. निर्देशक इम्‍तियाज अली की ये फिल्‍म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

आप भी देखें इस फिल्‍म का ये पहला लुक.




 



View this post on Instagram




 

Meet Veer and Zoe ‍❤️‍ Come get wound up in our whirlwind wonderland ‍♀️ #LoveAajKal Trailer out tomorrow‼️ @kartikaaryan @imtiazaliofficial #DineshVijan @wearewsf @maddockfilms @officialjiostudios @officialjiocinema @reliance.entertainment @sarkarshibasish @randeephooda @ipritamofficial @_arushisharma


A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on





बता दें कि ये फिल्‍म इम्तियाज अली की ही फिल्‍म 'लव आजकल' का सीक्‍वेल है. पहली फिल्‍म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान साथ नजर आए थे. वहीं इसके सीक्‍वेल में सैफ की बेटी सारा और कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. इस सीक्‍वेल की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्‍थान में हुई है.

यह भी पढ़ें: गन्ने के खेत में अनन्या पांडे ने खिंचवाई ऐसी Photo, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 12:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर