सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का दावा, सुशांत लिया करते थे ड्रग्स!

NCB दोनों से पूछताछ कर चुकी है.
NCB दोनों से पूछताछ कर चुकी है.

Durgs Case: सवालों के जवाब में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कभी भी ड्रग्स नहीं लेने की बात कही, वहीं उन्होंने पूछताछ में एनसीबी (NCB) को बताया कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 7:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) के बयान के बाद इस ड्रग एंगल में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और एक्टर के साथ काम कर चुकीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम सामने आया. दोनों एक्ट्रेस से एनसीबी ने पूछताछ की, जहां उन्होंने जांच एजेंसी के सवालों को जवाब भी दिया. सवालों के जवाब में सारा और श्रद्धा ने कभी भी ड्रग्स नहीं लेने की बात कही, वहीं उन्होंने पूछताछ में एनसीबी (NCB) को बताया कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे.

ड्रग मामले में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेसेस का नाम सामने आने के बाद कई तरह उठ रहे हैं. एनसीबी के समन के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रकुल प्रीत ने एनसीबी के सवालों का सामना किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर ने ड्रग्स लेने की बात से इंकार करते हुए बताया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे. वहीं, सारा अली खान ने ड्रग्स लेने की बात को नकारते हुए कहा कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन कभी नहीं किया.

सारा ने एनसीबी को बताया फिल्म केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान और उसके बाद सुशांत ने उनके सामने जरूर ड्रग्स लिया. सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के एनसीबी के दिए बयान में इन दोनों एक्ट्रेसेस का नाम सामने आए थे. हालांकि इन दोनों का ड्रग्स मंगाने या ड्रग्स लेने को लेकर कोई चैट नहीं है.



जांच में जुटी NCB अब तक इस केस में करीब 45 मोबाइल फोन सीज कर चुकी है. ये मोबाइल फोन बॉलीवुड ड्रग्स मंडली के राज उगल रहे हैं.

बरामद करीब 45 मोबाइल फोन में से 15 से ज्यादा मोबाइल फोन की फोरेंसिक रिपोर्ट NCB को मिल चुकी है, जिसके आधार पर आगे की तफ्तीश को एक नई दिशा मिली है. बरामद मोबाइल फोनों में से अन्य की रिपोर्ट आना है अभी बाकी है, जिसमें दीपिका पादुकोण , सारा अली खान , श्रद्धा कपूर करिश्मा प्रकाश और जया शाह के मोबाइल फोन की रिपोर्ट काफी मायने रखती है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के महानिदेशक ने मुंबई के अधिकारियों के साथ बैठक की थी. सूत्रों के अनुसार, बैठक के बाद एनसीबी ने इस केस की जांच में अपनी कुछ प्राथमिकताएं तय की हैं. इसमें सबसे अहम है कि एनसीबी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के बैंक अकाउंट से किए गए ट्रांजेक्शन की जांच करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज