पापा सैफ और करीना कपूर के दूसरे बच्‍चे के ल‍िए Gifts लेकर पहुंचीं सारा अली खान, देखें Video

करीना कपूर रव‍िवार को मां बनी हैं. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी.)

करीना कपूर रव‍िवार को मां बनी हैं. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी.)

करीना कपूर (Kapreena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर मम्‍मी-पापा बन गए हैं. गुरुवार को सैफ अली खान और अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) करीना के दूसरे बेबी के लिए ग‍िफ्ट्स लेकर पहुंचीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 4:26 PM IST
  • Share this:
करीना कपूर (Kapreena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर मम्‍मी-पापा बन गए हैं और उन्‍हें दूसरी बार बेटा हुआ है. ऐसे में करीना को पूरी इंडस्‍ट्री से बधाइयां म‍िल रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), सोहा खान, कुणाल खेमू समेत कई स‍ितारे करीना के दूसरे बेबी बॉय से म‍िलने भी पहुंच चुके हैं. ऐसे में अब गुरुवार को सैफ अली खान और अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) करीना के दूसरे बेबी के लिए ग‍िफ्ट्स लेकर पहुंचीं.

बता दें कि करीना 21 फरवरी को यानी रविवार को ही दूसरी बार मम्‍मी बनी हैं. इससे पहले करीना और सैफ को एक बेटा तैमूर है. एक द‍िन पहले ही करीना ब्रीच कैंडी अस्‍पताल से ड‍िसचार्ज होकर घर लौटकर आई हैं. ऐसे में उनके दोस्‍त और र‍िश्‍तेदार उनसे म‍िलने लगातार पहुंच रहे हैं. सारा करीना के घर के बाहर नई मम्‍मी बनीं करीना के ल‍िए ग‍िफ्ट्स ले जाते हुए नजर आई हैं. सारा का ये वीड‍ियो पैपरात्‍जी व‍िरल भयानी ने शेयर क‍िया है.






अपने दूसरे बेटे के जन्‍म के बाद सैफ ने बयान जारी क‍िया था, 'हमें ईश्‍वर की कृपा से बेटा हुआ है. मां और बेटा पूरी तरह स्‍वस्‍थय हैं. सभी शुभच‍िंतकों का प्‍यार और साथ के लिए धन्‍यवाद.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज