सारा अली खान ने बनारस में ऐसे खेली होली, वीडियो हुआ वायरल

सारा अली खान ने बनारस में ऐसे खेली होली, वीडियो हुआ वायरल
फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए सारा बनारस पहुंची हैं.

फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग की वजह से सारा अली खान (Sara Ali Khan) को इस होली घर से दूर बनारस में मनानी पड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2020, 8:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई: देशभर में होली (Holi) का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. बॉलीवुड (Bollywood) सितारों ने भी होली का ये पर्व धूमधाम से मनाया. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने रंगों का ये त्योहार इस बार बनारस में मनाया. सारा ने फैन्स को ये जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये दी. एक्ट्रेस ने होली के मौके बनारस (Varanasi) से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल, एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) पहुंचीं हुईं हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग की वजह से उन्हें इस होली घर से दूर बनारस में मनानी पड़ी. सारा ने इस बार रंगों के साथ नहीं बल्कि फूलों के साथ होली खेली. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सारा अपनी दोस्त के साथ गुलाब के फूलों से होली खेलती नजर आ रही हैं.

 
 
View this post on Instagram
 

Benaras ki Holi 💗💕🌷🌸🌺 @powderpinkindia @sara_vaisoha

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on






सारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'बनारस की होली'. सारा और उनेकी दोस्त दोनों एक-दूसरे पर गुलाब की पंखुड़ियां फेंखती नजर आ रही हैं. दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने हैं. इस वीडियो में दोनों ने ही पिंक कलर का सेम सूट कैरी किया हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में सारा तब सुर्खियों में आ गई थीं. जब उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ बिकिनी में पोज में उन्हें बर्थडे विश किया था. भाई के साथ सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीर को देखकर लोगों ने इस पर भद्दे कमेंट्स भी किए और साथ ही कई लोगों ने तो उन्हें नसीहत तक दे डाली थी.

ये भी पढ़ें: इस एक्टर के लिए 'ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी' तोड़ने के लिए तैयार हैं तमन्ना भाटिया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading