सारा और बुआ सोहा में निकला 'पानी' से जुड़ा कनेक्शन, केदारनाथ हुई रिलीज़

सोहा अली खान भी अपने फिल्मी करियर में कर चुकी हैं बाढ़ से जुड़ी ये फिल्म और अब सारा ने भी इसी विषय से की शुरुआत.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 11:29 AM IST
सारा और बुआ सोहा में निकला 'पानी' से जुड़ा कनेक्शन, केदारनाथ हुई रिलीज़
सोहा रिश्ते में सारा की बुआ लगती हैं और कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं.
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 11:29 AM IST
सारा अली खान की पहली बॉलीवुड फिल्म 'केदारनाथ' आज रिलीज़ हो गई है. निर्देशक अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी साल 2013 में हुए केदारनाथ के भयानक हादसे के आस पास घूमती है और हज़ारों लोगों की ज़िंदगी के साथ कैसे एक लोकल गाइड (सुशांत सिंह राजपूत) और गाँव की लड़की (सारा अली खान) की प्रेम कहानी को ये बाढ़ प्रभावित करती है, यही केदारनाथ की कहानी है.

लेकिन इस फिल्म के साथ ही सारा का एक कनेक्शन अपनी बुआ और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान से जुड़ गया है. दरअसल सारा की फिल्म 'केदारनाथ' एक प्राकृतिक आपदा से आए सैलाब पर बनी है और ऐसे ही भारी बारिश के बाद आए सैलाब पर बनी फिल्म का हिस्सा सोहा रह चुकी हैं.

साल 2009 में निर्देशक कुणाल देशमुख ने मुंबई की बाढ़ से प्रेरित होकर अपनी फिल्म 'तुम मिले' का निर्माण किया था. इस फिल्म की कहानी में भी एक प्राकृतिक आपदा के आस पास एक प्रेम कहानी घूमती है.

इन दोनो ही फिल्मों में नायक नायिका भारी बाढ़ का सामना करते हैं और इसी दौरान दोनों के बीच प्यार भी पनपता है. हालांकि ये दोनों कहानियां अपने अपने समय और विषय को लेकर अलग हो सकती हैं लेकिन मूल कहानी एक प्रेम कहानी है जो बाढ़ में फंसी है और यही एक संयोग है. वैसे आपको बता दें कि दोनों फिल्मों की कहानी का क्लाईमैक्स भी काफी अलग है.

हालांकि बुआ, सोहा की फिल्म 'तुम मिले' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी भतीजी सारा की फिल्म 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स पा रही है और पहले दिन ही इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक जुटे हैं.

फिल्म में सारा के काम की तारीफ भी हो रही है और वो चर्चा में इसलिए भी हैं क्योंकि जल्द ही उनकी अगली फिल्म 'सिंबा' रिलीज़ होने वाली है.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->