Home /News /entertainment /

सारा अली खान ने ‘चका-चक’ गाने पर अनन्या पांडे के साथ लगाया ठुमका, फैंस बोले- एक फ्रेम में दो Cuties

सारा अली खान ने ‘चका-चक’ गाने पर अनन्या पांडे के साथ लगाया ठुमका, फैंस बोले- एक फ्रेम में दो Cuties

सारा अली खान और अनन्या पांडे ने एक साथ लगाए ठुमके.

सारा अली खान और अनन्या पांडे ने एक साथ लगाए ठुमके.

इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में नए-पुराने गानों पर घराती-बाराती डांस करते नजर आ रहे हैं. इस मौसम में ‘चका-चक’ गाना भी फिल्म रिलीज होने से पहले ही छाया हुआ है. गाने पर लड़कियां खूब थिरकती नजर आ रही हैं. ऐसे में एक अवार्ड फंक्शन में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी परफॉर्म किया और साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने दिया. सारा ने अवॉर्ड नाइट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सारा जहां लाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं तो अनन्या पांडे ब्लैक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों एक्ट्रेस ‘चकाचक’ गाने पर ठुमके लगा रहीं हैं.

अधिक पढ़ें ...

    सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मुंबई में 2 दिसंबर की रात हुए लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2021 फंक्शन में पहुंची थीं. इस मौके पर सारा और अनन्या की जोड़ी ने ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) फिल्म के गाने पर डांस कर समां बांध दिया. दोनों ही एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन इसका गाना ‘चका-चक’ लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. सारा ने डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो फैंस जमकर तारीफ करने में जुट गए.

    सारा और अनन्या ने एक साथ किया डांस

    इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में नए-पुराने गानों पर घराती-बाराती डांस करते नजर आ रहे हैं. इस मौसम में ‘चका-चक’ गाना भी फिल्म रिलीज होने से पहले ही छाया हुआ है. गाने पर लड़कियां खूब थिरकती नजर आ रही हैं. ऐसे में अवार्ड फंक्शन में सारा अली खान ने भी परफॉर्म किया और साथ अनन्या पांडे ने दिया. सारा ने अवॉर्ड नाइट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सारा जहां लाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं तो अनन्या पांडे ब्लैक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों एक्ट्रेस ‘चकाचक’ गाने पर ठुमके लगा रहीं हैं.

    सारा ने अनन्या के डांस स्टेप्स की तारीफ की

    इस वीडियो को शेयर कर सारा  अली खान ने कैप्शन में लिखा ‘चकाचक गर्ल्स, ठुमका और घूमना…डियरेस्ट अनन्या पांडे ने जल्दी सीख लिया और रिंकू का आभार कि  उसने बिना किए तुरंत ले लिया’. इस पर अनन्या ने रिएक्ट करते हुए कहा-‘हे हे हे सिर्फ तुम्हारे लिए’. इसके साथ ही फैंस जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. कोई डांस की तारीफ कर रहा तो कोई एक फ्रेम में दो क्यूटीज लिख रहा. इसके अलावा कोई इनकी दोस्ती की सलामती की दुआ कर रहा.


    ये भी पढ़िए-‘तड़प’ रिलीज होते ही आथिया शेट्टी ने शेयर की थ्रोबैक PIC, कहा-‘हमेशा तेरे साथ हूं भाई’

    24 दिसंबर को रिलीज हो रही ‘अतरंगी रे’
    बता दें कि ‘अतरंगी रे’ का गाना ‘चका-चक’ इसी हफ्ते रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं. 24 दिसंबर को ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी.

    Tags: Akshay kumar, Ananya Pandey, Atrangi Re, Sara Ali Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर