बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार 'फूफा' संग नाची ये हीरोइन, गाना हुआ सुपरहिट!

एक ओर ये गाना हिट गानों की लिस्ट में शुमार हो चुका है वहीं गोलमाल की टीम ने आकर फैन्स के मन में ये उम्मीद जरूर जगा दी है कि अब जल्द ही गोलमाल की 5वीं किश्त देखने को मिल सकती है.

News18Hindi
Updated: December 8, 2018, 2:51 PM IST
बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार 'फूफा' संग नाची ये हीरोइन, गाना हुआ सुपरहिट!
फिल्म 'सिंबा' के गाने में रणवीर सिंह और सारा अली खान
News18Hindi
Updated: December 8, 2018, 2:51 PM IST
बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और अभिनेत्री सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म नया गाना रिलीज किया जा चुका है, जो रिलीज होते ही YouTube पर धूम मचा रहा है.

फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) के बाद फिल्म 'सिंबा' (Simmba) में रणवीर सिंह के साथ सिनेमा के पर्दे पर एक बार फिर दिखने के लिए तैयार सारा का एक गाना 'आंख मारे' रिलीज किया जा चुका है. जहां एक तरफ यूट्यूब पर आते ही इस गाने ने ताबड़तोड़ तरीके से व्यूज़ बटोरना शुरू कर दिए हैं वहीं दूसरी तरफ इस गाने की कुछ ख़ास बातें भी सामने आई हैं.

प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग ड्रेस में थे इन ख़ास लोगों के नाम, सामने आया ये Making Video

दरअसल गाने के दौरान फिल्म गोलमाल की टीम नज़र आई. जिसमें श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, तुषार कपूर और अरशद वारसी नज़र आए. वहीं बीच में करन जौहर भी एक सीन में दिखाई दिए. अब ऐसे में जब कुणाल खेमू भी गाने में मौजूद हैं तो आपको बता दें कि बॉलीवुड का ये ऐसा संयोग है जहां पहली बार कोई हीरोइन अपने फूफा के साथ स्क्रीन शेयर कर रही है.



बहरहाल जहां एक ओर ये गाना हिट गानों की लिस्ट में शुमार हो चुका है वहीं गोलमाल की टीम ने आकर फैन्स के मन में ये उम्मीद जरूर जगा दी है कि अब जल्द ही गोलमाल की 5वीं किश्त देखने को मिल सकती है. बता दें 3 मिनट 22 सेकंड का गाना 'आंख मारे' दरअसल अरशद वारसी की फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का रीमेक है. गाने को मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है, जबकि कुमार सानू की भी आवाज को रखा गया है.

यहां देखिए सिंबा का गाना 'आंख मारे'...
Loading...



बॉलीवुड में डेब्यू करते ही ये रिकॉर्ड बनाने वाली हैं सारा अली खान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर