होम /न्यूज /मनोरंजन /दादी शर्मिला टैगोर की राह पर सारा अली खान! शुभमन गिल से बढ़ती नजदीकियां दे रही हैं संकेत

दादी शर्मिला टैगोर की राह पर सारा अली खान! शुभमन गिल से बढ़ती नजदीकियां दे रही हैं संकेत

सारा अपनी दादी शर्मिला की तरह कर रहीं क्रिकेटर को डेट. (फोटो साभार: सारा अली खान इंस्टाग्राम)

सारा अपनी दादी शर्मिला की तरह कर रहीं क्रिकेटर को डेट. (फोटो साभार: सारा अली खान इंस्टाग्राम)

Sara Ali Khan and Shubman Gill: सारा अली खान का नाम इन दिनों भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ रहा है. इस बात पर सभ ...अधिक पढ़ें

मुम्बई. सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वे अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी खास दोस्ती को लेकर सबकी नजरों में हैं. माना जा रहा है कि वे भारतीय क्रिकेटर ​शुभमन गिल (Shubman Gill ) को डेट कर रही हैं. हाल ही एक वीडियो की चर्चा हो रही है, जिसमें सारा और शुभमन के साथ होने का अंदेशा लगाया जा रहा है. फिलहाल सारा और शुभमन को साथ देखकर सभी को सारा के दादी दादा शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और नवाब पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) की याद आ रही है. कहा जा रहा है कि सारा भी अपनी दादी की तरह हमसफर के तौर पर एक क्रिकेट खिलाड़ी चुन रही हैं.

सारा अली और शुभमन के प्यार के चर्चे उस वक्त शुरू हुए जब दोनों को अगस्त में एक रेस्टोरेंट से साथ निकलते देखा गया था. इसके बाद से दोनों को लेकर ही अफवाहों को बाजार गर्म है. ​हालांकि शुभमन और सारा दोनों की ही ओर से इसे लेकर कोई कमेंट सामने नहीं आया है.

पार्टी में शर्मिला से मिले थे पटौदी
सारा और शुभमन के नाम जुड़ने पर सबके जेहन में उनकी दादी शर्मिला टैगोर का नाम आ रहा है. प्रसिद्ध बॉलीवुड अदाकारा शर्मिला ने हमसफर के तौर पर इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन रहे मंसूर अली खान पटौदी को चुना था. इनकी लव स्टोरी भी बेहद खास रही है. शर्मिला और मंसूर की मुलाकात 1965 में दिल्ली में मैच के बाद हुई एक पार्टी के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों को एक दूसरे का स्वभाव समझ आया. शर्मिला अक्सर पटौदी के मैच देखने पहुंचती थी. शर्मिला और पटौदी की दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई थी. शर्मिला चूंकि बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती थीं इसलिए उनके लिए पटौदी से शादी करना आसान नहीं था.

sara ali khan, sharmila tagore, shubman gill, mansoor ali khan pataudi, indian cricket team, bollywood news, love affair, sara ali love life, सारा अली खान, शुभमन गिल, शर्मिला टैगोर, मंसूर अली खान पटौदी, भारतीय क्रिकेट टीम, लव अफेयर, बॉलीवुड न्यूज

(फोटो साभार: सबा पटौदी इंस्टाग्राम)

आएशा बन शर्मिला ने थामा था पटौदी का हाथ
शर्मिला और नवाब पटौदी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और वे शादी करने का फैसला कर चुके थे. धार्मिक दिक्कतें सामने ना आएं इसलिए शर्मिला ने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम आएशा रख लिया था. 27 दिसम्बर 1968 को दोनों ने शादी की और उनकी जोड़ी हमेशा बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया में पसंदीदा रही.

सारा तेंदुलकर से जुड़ चुका है शुभमन का नाम
उधर, सारा और शुभमन के पुराने लव अफेयर की बात करें तो खबरों के अनुसार शुभमन ​पहले सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के करीब रह चुके हैं. दोनों की दोस्ती लम्बे समय तक चली थी लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए. दूसरी तरफ सारा की बात करें तो उनका नाम पहले को स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ जुड़ा था. इसके बाद सारा ने सबके सामने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के लिए अपना प्यार जाहिर किया था. लेकिन यह रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चल सका.

Tags: Sara Ali Khan, Sharmila Tagore

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें