केदारनाथ का टीजर रिलीज, कमजोर दिल वालों के लिए मुश्किल है इसे देखना

टीजर देखकर आपकी आंखों में त्रासदी की वो तस्वीरें एक बार फिर ताजा हो जाएंगी. उस पर सुशांत और सारा की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है.

News18Hindi
Updated: October 30, 2018, 12:24 PM IST
केदारनाथ का टीजर रिलीज, कमजोर दिल वालों के लिए मुश्किल है इसे देखना
फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान लीड रोल में हैं.
News18Hindi
Updated: October 30, 2018, 12:24 PM IST
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार हैं. सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर शानदार है. इसे देखकर आपकी आंखों में त्रासदी की वो तस्वीरें एक बार फिर ताजा हो जाएंगी. उस पर सुशांत और सारा की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है. टीजर में कोई डायलॉग नहीं है केवल म्यूजिक है जो आपको कहानी की एक झलक देगा और कई सवाल छोड़ जाएगा.

सुशांत की परफॉर्मेंस पर दर्शकों को भरोसा है. वह पहले भी 'काय पो छे', 'एम.एस.धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से काफी तारीफ पा चुके हैं. अब दर्शकों को 'केदारनाथ' से भी वैसी उम्मीदें हैं. टीजर रिलीज होने के बाद उम्मीदों को और मजबूती मिली है.  इस फिल्म में सुशांत पिट्ठू के रोल में नजर आने वाले हैं. बता दें कि केदारनाथ में श्रद्धालुओं को बांस की बनी टोकरी में बैठाकर पीठ पर लादकर यात्रा करवाई जाती है, इन्हें पिट्ठू कहा जाता है. फिल्म के पोस्टर के जरिए भी इसे दिखाया गया है.

इस फिल्म में सारा इंडियन लुक में नजर आने वाली हैं. अब तक जितने भी पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं उनमें सारा को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे फिल्म को लेकर उम्मीद जागती है. देखने वाली बात होगी कि फिल्म क्या कुछ लेकर आती है. सारा अपने इस डेब्यू में सफल हो पाती हैं या नहीं. सारा से पहले अभी श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर ने डेब्यू किया था. मराठी फिल्म सैराट की रीमेक धड़क से एंट्री करने वाली जाह्नवी एक्टिंग के मामले में दर्शकों को इंप्रेस करने में नाकाम रही थीं.


यह भी पढ़ें:

एक्शन, रोमांस और आइटम नंबर से लैस है भोजपुरी स्टार पवन सिंह की 'राजा' का ट्रेलर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...