लाइव टीवी

केदारनाथ का ट्रेलर देखकर सारा के लिए बोलीं जान्हवी कपूर -उनको मेरी टिप्स की जरूरत...

News18Hindi
Updated: November 22, 2018, 4:50 AM IST
केदारनाथ का ट्रेलर देखकर सारा के लिए बोलीं जान्हवी कपूर -उनको मेरी टिप्स की जरूरत...
अभिनेत्री सारा अली खान और जान्हवी कपूर

हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान सारा अली खान के साथ फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी जान्हवी कपूर भी नज़र आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2018, 4:50 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में इन दिनों सैफ अली खान के बेटे तैमूर के अलावा बेटी सारा अली खान भी काफी चर्चा में हैं. सारा, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी अगली फिल्म 'केदारनाथ' की वजह से छाई हुई हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर, ट्रेलर और 3 गाने रिलीज किए जा चुके हैं जोकि काफी ज्यादा पॉपुलर भी हो रहे हैं.

वहीं हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान सारा अली खान के साथ फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी जान्हवी कपूर भी नज़र आई. इवेंट में मीडिया से रूबरू होते हुए जान्हवी ने सारा की फिल्म से जुड़ी कई बातें भी शेयर की.





उन्होंने बताया कि उन्हें सारा की फिल्म 'केदारनाथ' का बेसब्री से इंतजार है. वहीं जब जान्हवी से पूछा गया कि क्या वो सारा को एक्टिंग से रिलेटेड कोई टिप्स देना चाहेंगी तो इस पर जान्हवी ने साफ़ किया कि उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा है और उन्हें सारा को कोई भी टिप्स देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा अब बस मुझे फिल्म का इंतजार है. हालांकि कुछ लोगों का भी जान्हवी की फिल्म 'धड़क' देखने के बाद यही कहना है कि जान्हवी, सारा को कोई टिप्स ना ही दें तो बेहतर है.

यहां देखिए फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर...



नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की तस्वीर, रखा ये खूबसूरत नाम...
First published: November 22, 2018, 4:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading