सारा अली खान का वो वर्कआउट जो आप भी नहीं कर पाएंगे!

जिम में घंटों पसीना बहाती हैं सारा अली खान

News18Hindi
Updated: November 14, 2017, 5:39 PM IST
सारा अली खान का वो वर्कआउट जो आप भी नहीं कर पाएंगे!
जिम में घंटों पसीना बहाती हैं सारा अली खान
News18Hindi
Updated: November 14, 2017, 5:39 PM IST
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा ने फिल्म का पहला शेड्यूल शूट भी कर लिया है.

सारा की पुरानी तस्वीरों को देखा जाए तो यह साफ है कि आज जैसी बॉडी पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. सारा आज भी जिम में घंटों पसीना बहाती हैं.

वर्कआउट में वो अब इतनी पारंगत हो गई हैं कि एक से बढ़कर एक कठिन एक्सरसाइज भी वो आराम से कर लेती हैं. ऐसी ही एक एक्सरसाइज है पिलेट्स जो दिखने में तो आसान है लेकिन उसे कर पाना उतना ही मुश्किल. 

पिलेट्स एक्सपर्ट नम्रता पुरोहित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सारा पिलेट्स वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

नम्रता ने लिखा है, "मेरी पिलेट्स गर्ल सारा स्टेप अप्स करते हुए".

Loading...

My #PilatesGirl #SaraKhanAli doing the side step ups on the stability chair. These really work the gluteus, inner thighs and quads, also challenging stabilisation! #Workout #MondayMotivation #WorkHard #Fitness #FitGirl #Pilates #Stability #Core #Bollywood #Believe #Beautiful #Fitspiration #SaraAiKhan


A post shared by Namrata Purohit (@namratapurohit) on






फिल्मों में आने से पहले ही सारा मीडिया और दर्शकों के बीच जाना-माना चेहरा बन गई हैं. अक्सर ही उन्हें जिम जाते और बॉलीवुड की पार्टियों में जाता है.

उनकी डेब्यू फिल्म 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ और उससे हुई त्रासदी पर आधारित है. इस फिल्म में सारा एक अमीर लड़की के किरदार में हैं जो अपने परिवार के साथ केदारनाथ यात्रा पर आई है. सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में एक पिट्ठू का किरदार निभाएंगे.

ये भी पढ़ें:

जब आमने-सामने आए असली और नकली बैटमैन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर