सारा अली खान ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 'सूद फाउंडेशन' में दिया डोनेशन, सोनू सूद बोले- आप HERO हैं

सारा अली खान ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सूद फाउंडेशन में दान दिया है.

सारा अली खान ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सूद फाउंडेशन में दान दिया है.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक्टर के स्थापित किए 'सूद फाउंडेशन (Sood Foundation)' में दान दिया है. सोनू सूद ने सारा अली खान को धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के नेक काम की तारीफ की है.

  • Share this:

मुंबईः कोरोना काल में कई ऐसे सेलिब्रिटी सामने आए, जो अपने-अपने तरीकों से कोरोना पीड़ितों की मदद में जुटे हैं. इस लिस्ट में अब एक और नाम शुमार हो गया है और ये नाम है सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का. सारा ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं. जिसकी जानकारी 'गरीबों के मसीहा' सोनू सूद (Sonu Sood) ने दी है. सोनू सूद ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि सारा अली खान ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक्टर के स्थापित किए 'सूद फाउंडेशन (Sood Foundation)' में दान दिया है.

सोनू सूद ने सारा अली खान को धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के नेक काम की तारीफ की है. अपने ट्वीट में सोनू सूद ने लिखा- '@Soodfoundation में अपना योगदान देने के लिए प्यारी सारा अली खान को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मुझे आप पर बहुत गर्व है. अच्छे कामों को आप इसी तरह बढ़ावा देती रहें. आपने इस नेक काम के जरिए सिर्फ अपना योगदान ही नहीं दिया है, बल्कि युवाओं को भी आगे आकर इस मुश्किल समय में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया है. आप एक हीरो हैं सारा अली खान.'

sonu sood, sood foundation, sara ali khan
(photo credit: twitter/@SonuSood)

सोनू सूद के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है और एक्ट्रेस की तारीफ की है. वहीं सारा सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस से घर पर रहने और कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन करने की अपील करती रहती हैं. सारा ने कई पोस्ट शेयर किये हैं, जिसके जरिए वह अपने फैंस से लगातार घर पर रहने की अपील कर रही हैं. हालांकि, अपने पोस्ट के चलते कई बार सारा अली खान खुद ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं.
सारा का यह अंदाज कई यूजर्स को पसंद नहीं आया क्योंकि कुछ हफ्ते पहले ही सारा कश्मीर ट्रिप पर गई थीं. जहां से उन्होंने अपनी कई सारी तस्वीरें भी शेयर कीं. यूजर्स ने सारा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उल्टा उन्हें ही घर पर रहने की सलाह देना शुरू कर दिया. यूजर्स के मुताबिक, जब वह खुद ट्रिप पर जा रही हैं तो दूसरों को घर पर रहने की सलाह कैसे दे सकती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज