Home /News /entertainment /

sara ali khan farah khan video record by karan johar rk

सारा अली खान-फराह खान ने 'खतरा खतरा खतरा' के सेट पर की तुकबंदी, शेयर किया मस्तीभरा ये Video

सारा अली खान और फराह खान मस्ती करते हुए. (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95)

सारा अली खान और फराह खान मस्ती करते हुए. (फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95)

सारा अली खान और फराह खान (Sara Ali Khan Farah Khan Video) ने टीवी शो 'खतरा खतरा खतरा' के सेट पर तुकबंदी की. इस तुकबंदी का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को करण जौहर (Karan Johar) ने रिकॉर्ड किया.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और गॉर्जियस एक्ट्रेस में एक हैं. सारा सोशल मीडिया एक्टिव यूजर हैं और अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग को एन्जॉय करती हैं. सारा अपने एंटरटेनिंग पोस्ट से अपने फैंस को एंटरटेन करना पसंद करती हैं. इसे कायम रखते हुए सारा ने इंस्टाग्राम पर ‘नमस्ते दर्शकों’ सीरीज से एक और वीडियो शेयर किया है. सारा को इस वीडियो में फिल्ममेकर और कोरियाग्राफर फराह खान कुंदर दिखाई दे रही हैं. दोनों भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की होस्टिंग वाले शो ‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर बतौर गेस्ट पहुंचे थे.

सारा खान और फराह खान (Sara Ali Khan Farah Khan Video) के इस वीडियो फिल्ममेकर करण जौहर ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा ने नियॉन ग्रीन क्रॉप टॉप और ब्लू रिप्ड डेनिम पहने हुए हैं और वह फैंस का अभिवादन करते हुए कहती हैं, “नमस्ते दर्शकों, आई एम सारा,” और फराह यह कहते हुए शामिल हुईं, “और मैं फराह हूं.”

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आगे कहती हैं, “हम शूट कर रहे हैं मड में जहां पानी है खारा-खारा.” इस पर फराह खान तुकबंदी करते हुए कहती हैं, ” और हम दोनों ने पहना है “हरा हरा.” इसके बाद सारा कहती हैं, “फराह मैम, जल्दी चलो बज रहे हैं लगभग बारह.” इसके बाद फराह खान फिल्म ‘टशन’ के सॉन्ग ‘दिल हारा-हारा’ गाते हुए झूमने लगती हैं.

लोगों को पसंद आई फराह-सारा की केमेस्ट्री

सारा अली खान, फराह खान (Farah Khan) को छोड़कर वैनिटी वैन की तरफ जाने लगती हैं. फराह फिर सारा-सारा कहकर बुलाने लगती हैं और खुद दौड़कर उनके पास चली जाती हैं. वीडियो के बीच-बीच में करण जौहर की आवाज सुनाई देती है. फराह और सारा की केमेस्ट्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

सारा अली खान नई भूमिका के लिए तैयार, ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ पर बन रही फिल्म में आएंगी नजर

सारा ने फराह को बताया डांसिंग क्वीन

सारा अली खान (Sara Ali Khan Video)इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “डांसिंग क्वीन के साथ मिस ग्रान. हम मिल रहे हैं, हम रंगीन हैं. इस शूट के बीच. यह मस्ती करने का वक्त है और हसीन.” सारा ने इसे अंग्रेजी और हिंदी के शब्दों के साथ मिलाकर तुकबंदी की है. उन्होंने कई तरह के हंसने और दिल वाले इमोजी के साथ कई इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं.

Tags: Farah khan, Sara Ali Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर