Home /News /entertainment /

सारा अली खान के कार में बैठते ही भीख मांगने आई महिला, फिर एक्ट्रेस ने क्या किया, देखें Video

सारा अली खान के कार में बैठते ही भीख मांगने आई महिला, फिर एक्ट्रेस ने क्या किया, देखें Video

सारा अली खान का वीडयो चर्चा में छाया हुआ है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

सारा अली खान का वीडयो चर्चा में छाया हुआ है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आ रही हैं. जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ इकट्ठी हो गई. इस दौरान सलवार-सूट छोड़ सारा ने डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट हाफ शर्ट पहनी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत थोड़े समय में ही खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है. उन्होंने 2018 में आई ‘केदारनाथ’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था और अब उनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता है. सारा अपने फिल्मी सफर को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट, ट्रांसफॉर्मेशन और जरूरतमंदों की मदद को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों उनका एक और ऐसा ही वीडियो चर्चा में है.

    इस वीडियो में सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आ रही हैं. जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ इकट्ठी हो गई. इस दौरान सलवार-सूट छोड़ सारा ने डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट हाफ शर्ट पहनी है. वहीं इब्राहिम ब्लैक बनियान-रेड पैंट में दिखाई दिए और अमृता सिंह ने लॉन्ग ब्लू डेनिम शर्ट पहन रखी थी.

    सारा को देखते ही उनके आस-पास कुछ भिखारी भी आ गए और खास बात ये है कि सारा ने भी इन्हें मायूस नहीं किया. सारा के कार में बैठते ही आई एक महिला को एक्ट्रेस ने बिस्कुट और कुछ रुपये भी थमाए और इसके बाद वह चली गईं. सारा का यह वीडियो अब उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. यूजर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

    हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब सारा अपने प्यारे अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हों, पहले भी वह कई बार ऐसा करती नजर आ चुकी हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं. इससे पहले सारा वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ में नजर आई थीं. हालांकि, दर्शकों के बाच यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

    Tags: Bollywood, Sara Ali Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर