अपना शहर चुनें

States

सारा अली खान को नहीं पसंद पैसों की बर्बादी, बोलीं- 'सरोजनी के कपड़ों में भी खुश हूं'

(फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95)
(फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कहना है कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना बिलकुल पसंद नहीं है. ना ही उन्हें ब्रांडेड कपड़ों का शौक है. सारा के मुताबिक, वह डिजाइनर और महंगे कपड़ों पर पैसे खर्च करने से ज्यादा सरोजनी नगर के कपड़े खरीदना पसंद है. वह सरोजनी नगर के सलवार सूट में भी काफी खुश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 7:48 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर ही अपने ड्रेसिंग और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. सारा का अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जाता है. उन्होंने 2018 में 'केदारनाथ (Kedarnath)' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी फिल्म को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. सारा अली खान अपनी फिल्मों (Sara Ali Khan Movies) के साथ ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के कपड़े और एसेसरीज देखकर लगता है कि वह कितने महंगे और डिजाइनर कपड़े पहनते होंगे. लेकिन, सारा अली खान इस मामले में जरा अलग हैं.

कई बड़े फैशन शोज की शो स्टॉपर रह चुकीं सारा अली खान का कहना है कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना बिलकुल पसंद नहीं है. ना ही उन्हें ब्रांडेड कपड़ों का शौक है. सारा के मुताबिक, वह डिजाइनर और महंगे कपड़ों पर पैसे खर्च करने से ज्यादा सरोजनी नगर के कपड़े खरीदना पसंद है. वह सरोजनी नगर के सलवार सूट में भी काफी खुश हैं. यानी सारा को डिजाइनर और ब्रांडेड कपड़ों पर रुपये खर्च करने से ज्यादा नॉर्मल कपड़े खरीदकर पैसे बचाना पसंद है. वहीं दूसरी एक्ट्रेसेस को देखें तो वह इस मामले में बिलकुल अलग हैं.

(फोटो साभारः Instagram @saraalikhan95)




वर्कफ्रंट की बात करें तो लास्ट टाइम सारा वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में नजर आई थीं. वहीं हाल ही में अक्षय कुमार और धनुष संग उनकी 'अतरंगी रे' की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. मालूम हो कि हाल ही में सारा अली खान एक बार फिर बड़ी बहन बन गई हैं. उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान चौथी बार अब्बा बने हैं. करीना कपूर खान ने बीते 21 फरवरी को ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. जिसकी तस्वीर देखने और नाम जानने के लिए हर कोई बेताब है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज