लाइव टीवी

लव जिहाद के आरोपों के बीच 'केदारनाथ' का ट्रेलर जारी, प्रॉमिसिंग लग रही हैं सारा

News18Hindi
Updated: November 12, 2018, 5:27 PM IST
लव जिहाद के आरोपों के बीच 'केदारनाथ' का ट्रेलर जारी, प्रॉमिसिंग लग रही हैं सारा
केदारनाथ का ट्रेलर रिलीज.

जिन लोगों ने आपदा के इन दिनों को नहीं देखा है वह इस ट्रेलर से कमायत की उस रात का अंदाजा लगा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2018, 5:27 PM IST
  • Share this:
सारा अली खान के डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यूं तो टीजर भी अपने आप में काफी एक्साइटिंग था. लेकिन ट्रेलर ने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट खासी बढ़ा दी है. फिल्म के वीएफएक्स, प्रेजेंटेशन, विजुअलाइजेशन सभी कमाल हैं. इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं सारा अली खान जब भी स्क्रीन पर आती हैं, इंप्रेस करती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी जोड़ी काफी फ्रेश लग रही है. दोनों की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी दिख रही है.

जिन लोगों ने 2013 की केदारनाथ त्रासदी को अपनी आंखों से देखा है वे इस ट्रेलर से कयामत की उस रात का अंदाजा भी लगा सकते हैं. बैकग्राउंड म्यूजिक शानदार है. यानी ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म शानदार होगी. फिल्म के कलाकार भी प्रॉमिसिंग लग रहे हैं. सारा दर्शकों का दिल जीत रही हैं. वहीं लोगों को सुशांत की परफॉर्मेंस पर भरोसा है.

सुशांत पहले भी 'काय पो चे', 'एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से काफी तारीफ पा चुके हैं. इस फिल्म में सुशांत पिट्ठू के रोल में नजर आने वाले हैं.



बता दें कि केदारनाथ में श्रद्धालुओं को बांस की बनी टोकरी में बैठाकर पीठ पर लादकर यात्रा करवाई जाती है, इन्हें पिट्ठू कहा जाता है.





यह भी पढ़ें:

BJP का आरोप- लव जिहाद को बढ़ावा दे रही 'केदारनाथ', फिल्म पर बैन की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2018, 3:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading