Home /News /entertainment /

सारा अली खान हैं शादी के लिए तैयार! लेकिन दूल्हे राजा को माननी होगी ये शर्त

सारा अली खान हैं शादी के लिए तैयार! लेकिन दूल्हे राजा को माननी होगी ये शर्त

सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' जल्द रिलीज होने वाली है. फोटो साभार- विरल भयानी

सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' जल्द रिलीज होने वाली है. फोटो साभार- विरल भयानी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के साथ-साथ वह जब भी अपने बारें में बात करती हैं तो बहुत खुलकर अपने विचारों को रखती हैं. सारा जल्द अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) और साउथ स्टार धनुष (Dhanush) के साथ फिल्म 'अतरंगी रे (Atrangi Re)' में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर और पहला गाना सामने आ चुका है. हाल ही में सारा ने अपनी लाइफ और पर्सनालिटी के साथ अपनी शादी के लेकर एक बड़ी शर्त सामने रख दी.

अधिक पढ़ें ...

    सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की वो स्टार है, जिसने अपने मेहनत से काम और नाम दोनों पाया है. पटौदी खानदान का नाम, दादी शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore), अब्बा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) का बॉलीवुड से अच्छाखासा नाता होने के बाद उन्होंने खुद को नेपोटिज्म की बहस से दूर रखा. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपने फिल्मी करियर को शुरू करने वालीं सारा अली खान, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे कई स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सारा जल्द अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) और साउथ स्टार धनुष (Dhanush) के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर और पहला गाना सामने आ चुका है. हाल ही में सारा ने अपनी लाइफ और पर्सनालिटी के साथ अपनी शादी के लेकर एक बड़ी शर्त सामने रख दी.

    शादी के लिए तैयार हैं सारा!
    सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के साथ-साथ वह जब भी अपने बारें में बात करती हैं तो बहुत खुलकर अपने विचारों को रखती हैं. हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी शादी के लेकर एक बड़ी शर्त अपने होने वाले दूल्हे राजा के सामने रख दी है.

    atrangi re

    ‘अतरंगी रे’ में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष साथ नजर आएंगे. फोटो साभार: saraalikhan95/Instagra)

    सारा ने रखी ये शर्त
    सारा ने अपनी शादी के लिए कहा कि वह शादी एक ऐसे शख्स के करेंगे, जो उनकी मां के साथ रहेगा. इस बात को अच्छे से समझाने के लिए उन्होंने अपनी ही फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’का एक डायलॉग बोला, जिसको फिल्म में उन्होंने ही बोला है. उन्होंने कहा- ‘एक बार, एक लड़की को अगर दोनों मिल जाएंगे तो’. उन्होंने आगे कहा कि इस डॉयलॉग के माध्यम से कहना चाहती है आज के जमाने से ये तथ्य पूरी से अतरंगी है.

    Govinda Naam Mera, Atrangi Re, Shamshera, Apne 2, Upcoming films that feature 3 celebs, Bollywood Upcoming films having 3 stars, Bollywood Upcoming films, अतरंगी रे, शमशेरा

    अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित यह फिल्म एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी है. फाइल फोटो.

    सिंगल मदर के लिए जीवन कठिन
    एक्ट्रेस ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि अपने जीवन में बचपन से मैंने बहुत कुछ देखा, शायद इसी वजह से मैं तेजी से बड़ी हो गईं. मैं अपनी मां के साथ हमेशा रहना चाहती हूं. क्योंकि सिंगल मदर के साथ रहना आपको पहले की तुलना में थोड़ा कठिन बना देता है. क्योंकि आप दुनिया को देखते हैं कि यह क्या है?

    Sara Ali Khan, Sara Ali Khan New Post, Sara Ali Khan SUN KISSED photo, Sara Ali Khan opened shirt buttons, Sara Ali Khan Sexy Look, Sara Ali Khan Hot Look, Social media, Viral Photos, सारा अली खान , सारा अली खान की नई तस्वीर

    सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@saraalikhan95/Instagram

    सारा किससे लेती हैं सलाह
    सारा से जब सवाल किया गया कि सलाह के लिए वह किसके पीछे पढ़ जाती हैं, अब्बा सैफ अली खान या मां अमृता सिंह. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं हमेशा मां की सलाह लेती हूं. चाहे छोटी से छोटी हो और बड़ी से बड़ी.

    Tags: Akshay kumar, Atrangi Re, Sara Ali Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर