सैफ अली खान 50 की उम्र में चौथी बार बने पापा तो सारा अली खान ने ली चुटकी, बोलीं- अब्बा आप लकी हो...

सारा अली खान, सैफ अली खान की बेटी हैं. फाइल फोटो

न्यूज 18 से खास बातचीत में सारा अली खान (Saif Ali Khan) ने ये राज खोला बताया कि आखिर छोटे नवाब कैसे हैं. इस दौरान सारा ने अब्बा सैफ पर चुटकी भी ली.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपने अब्बा से काफी अच्छी बॉन्डिंग है. अक्सर काम के बाद समय निकालकर अपने अब्बा से मिलने के लिए पहुंचती हैं. फरवरी में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दूसरी बार मम्मी और अब्बा के चौथे बच्चे के घर आने की बधाई देने के लिए सारा उनके घर पहुंची थीं. करीना और सैफ ने अभी तक अपने छोटे नवाब का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन न्यूज 18 से खास बातचीत में सारा अली खान हाल ही ये राज खोला बताया कि आखिर छोटे नवाब कैसे हैं. इस दौरान सारा ने अब्बा सैफ पर चुटकी भी ली.

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के फैंस उनके छोटे नवाब को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. बड़े भैया तैमूर के छोटे भाई का दीदार कब होगा ये तो कोई नहीं जानता लेकिन सैफ-अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान ने छोटे नवाब से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र किया, जिससे वह कुछ समय पहले मिली थीं.

    सारा ने अपने छोटे भाई से पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए लिखा कि उसने मेरी तरफ देखा और मुस्कुराने लगा. उसकी ऐसा करता देख मुझे उस पर वहीं प्यार आ गया. वह एकदम क्यूटनेस की बॉल जैसा हैं.

    सारा ने इस बातचीत में आगे कहा कि मैं अपने अब्बा से मजाक करती हूं. मैं उनसे कहती हैं, वह बहुत लकी हैं, उनके जीवन के हर दशक में एक बच्चा हुआ. 20वें, 30वें, 40वें और 50वें में भी. उनका ये बच्चा मेरे पिता और करीना की जिंदगी में और एक्साइटमेंट लाने वाला है और मैं उनके लिए बेहद खुश हूं.

    सारा के लिए, उनका परिवार 'सब कुछ' है. वह बहुत व्यस्त रहती हैं, लेकिन अपनी मां और भाई के साथ समय बिताना उनकी पहली प्राथमिकता रहती है. सारा ना बताया कि लॉकडाउन उन्हें उनके परिवार के और करीब लाया. सारा ने कहा कि मेरी मां मेरी लिए पूरे ब्रह्मांड है. सारा अपने भाई इब्राहिम के लिए भी काफी प्रोटेक्टिव हैं. सारा की करीना कपूर से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

    वर्क फ्रंट पर बात करें तो सारा की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' है. इसमें वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई देंगी. इससे पहले वह कुली नंबर 1 के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.