लाइव टीवी
Elec-widget

नकाब पहन कर ईद मनाने निकले ये बॉलीवुड स्टार, क्या पहचान पाएंगे आप?

News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 1:09 PM IST
नकाब पहन कर ईद मनाने निकले ये बॉलीवुड स्टार, क्या पहचान पाएंगे आप?
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन.

ये बॉलीवुड जोड़ी जल्द एक फिल्म में साथ नजर आने वाली है. एक्ट्रेस की बारे में हिंट दें तो इनका छोटा भाई सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है, अब पहचाना?

  • Share this:
ईद के मौके पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी. इस तस्वीर में कार्तिक और सारा अपना चेहरा छिपाए नजर आ रहे थे. जैसा कि आप देख सकते हैं कार्तिक ने चेहरे पर रुमाल बांधा हुआ था. वहीं सारा ने तो पूरा चेहरा ही ढका हुआ था. केवल उनकी आंखें दिख रही थीं जो कि उनकी पहचान आसानी से करवा रही थीं. इस सेल्फी में दोनों मुंबई के किसी मस्जिद के बाहर नजर आ रहे हैं. भीड़ देखते हुए साफ समझ आता है कि उन्होंने अपनी पहचान छिपाने के लिए चेहरा ढका हुआ है.

इससे पहले सारा की मां अमृता के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही थी. सारा ने ईद की मुबारकबाद देते हुए वो तस्वीर शेयर की थी. लेकिन कार्तिक वाली तस्वीर सारा के इंस्टाग्राम पर नहीं है. ये तो कार्तिक ने शेयर की थी. कार्तिक की तस्वीर पर चुटकी लेते हुए लिखा, 'इससे बेहतर तुम कभी नहीं लगे'. मलय नाम के यूजर ने लिखा, 'असली लुक्का छिप्पी तो यहां चल रही है जनाब.' राघव शर्मा ने लिखा, आज सोशल मीडिया में ब्लास्ट हो जाएगा.



एक यूजर ने सारा की आंखों की तारीफ करते हुए लिखा, 'आप समंदर की बात करते हैं लोग आंखों में डूब जाते हैं.' नरेंद्र सोलंकी नाम के यूजर शायद कार्तिक के कुछ ज्यादा ही फैन थे. उन्होंने कहा, लोगों के दिन आते हैं, कार्तिक का तो जमाना आएगा. अब कार्तिक के फैन थे तो क्या सारा को प्यार करने वालों की कमी है. रवि नाम के एक यूजर ने लिखा, पहला बंदा है जो चांद छिपा कर ईद मना रहा है. वाह इन साहब के कमेंट पर तो हमारा भी दिल आ गया.

यह भी पढ़ें:

क्यों राखी सावंत से हो रही है 'नागिन' की तुलना ?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...