• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • क्या सोचा था और हुआ क्या! सारा अली खान ने किया साल 2020 पर 'सबसे सटीक पोस्ट'

क्या सोचा था और हुआ क्या! सारा अली खान ने किया साल 2020 पर 'सबसे सटीक पोस्ट'

फिल्म केदरानाथ के एक सीन में सारा अली खान.

फिल्म केदरानाथ के एक सीन में सारा अली खान.

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फ्राइडे का बेहतरीन उपयोग करते हुए इसे फ्लैशबैक फ्राइडे बना दिया.

  • Share this:
    बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फ्राइडे का बेहतरीन उपयोग करते हुए इसे फ्लैशबैक फ्राइडे बना दिया. उन्होंने शुक्रवार को अपनी 2018 में आई फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) की फोटोज का एक सेट शेयर किया है. इन फोटोज़ में सारा को प्रकृति के बीच बैठे देखा जा सकता है, जिसके बैकग्राउंड में पहाड़ उनकी सुंदरता को चार चांद लगा रहे हैं. वहीं दूसरे शॉट में, 24 वर्षीय एक्ट्रेस को एक पोशाक और एक पफर जैकेट पहने देखा जा सकता है जिसमें उनके बालों को कोई स्टाइलिश लुक दे रहा है.

    एक इंस्टाग्राम यूजर ने कॉमेंट में लिखा, 'रिएलिटी ऑफ लाइफ'
    तीसरी इमेज एक एक्शन सीक्वेंस से ली गई लग रही है, क्योंकि सारा का चेहरा बहुत सारे पेंट से ढका हुआ है. उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया कि, ‘2020 में उम्मीद, वास्तविकता और 2020 में वास्तविकता. उन्होंने अपने कैप्शन के साथ हैशटैग #flashbackfriday और #kedarnath भी लिखा है. सारा की यह पोस्ट LOL emojis से भर गई थीं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कॉमेंट में लिखा, 'रिएलिटी ऑफ लाइफ' तो दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कॉमेंट में लिखा ‘रिलैटेबल‘.








    View this post on Instagram





    Expectation ‍♀️‍♀️ Reality ‍♀️ Reality in 2020 ‍♀️‍♀️ #flashbackfriday #kedarnath


    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on






    सारा ने लिखा कैप्शन- नमस्ते दर्शको, लॉकडाउन संस्करण
    सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर थ्रोबैक फोटोज और वीडियो शेयर करके अपने फैंस का मनोरंजन करती रही हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बचपन के दिनों की एक इमेज साझा की थी. इससे पहले सारा ने अपने परिवर्तन के दिनों से एक वीडियो पोस्ट किया था और उसने लिखा था, ‘नमस्ते दर्शको, लॉकडाउन संस्करण. सारा का सारा से सारा का आधार.’

    सिम्बा और लव आज कल में कर चुकी हैं काम
    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता की की बेटी सारा अली खान ने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने रोहित शेट्टी की सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ अभिनय किया था. सारा की आखिरी रिलीज फिल्म है, इम्तियाज अली की लव आज कल. इसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ काम किया है.

    अतरंगी रे पर किए हस्ताक्षर
    सारा अली खान के पास अच्छी फिल्मों की लाइन लगी है. इसमें डेविड धवन की कुली नंबर 1 की रीमेक भी शामिल है, जिसमें वे वरुण धवन की सह-कलाकार बनी हैं. उन्होंने अक्षय कुमार और धनुष स्टारर आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ पर भी हस्ताक्षर किए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज