Home /News /entertainment /

सारा अली खान ने जब की हीरोइन बनने की बात, तो अमृता सिंह ने दिया था झटका

सारा अली खान ने जब की हीरोइन बनने की बात, तो अमृता सिंह ने दिया था झटका

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के बेहद क्लोज हैं. (फाइल फोटो)

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के बेहद क्लोज हैं. (फाइल फोटो)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बचपन से ही हीरोइन बनने का शौक था. उन्होंने सबसे पहले अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) को ये बात बताई थी. सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने एक्टिंग की इच्छा जताई थी तो उनकी मां ने हां में हां नहीं मिलाया था, बल्कि सच्चाई से रूबरू कराया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) नई पीढ़ी में सबसे प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस मानी जाती हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) में ही एक्टिंग का लोहा मनवाया था. उन्हें अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) से एक्टिंग विरासत में मिली थी. खास बात यह है कि सारा अली खान हमेशा एक अच्छी स्टूडेंट रही हैं और प्रतिष्ठित कोलंबिया यूनिवर्सिटी से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है. ऐसे में कई बार उनकी फिल्मों में आने पर सवाल भी खड़े होते थे.

    मां ने बताई थी सच्चाई
    लेकिन, सारा अली खान को बचपन से ही हीरोइन बनने का शौक था. उन्होंने सबसे पहले अपनी मां अमृता सिंह को ये बात बताई थी. सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने एक्टिंग की इच्छा जताई थी तो उनकी मां ने हां में हां नहीं मिलाया था बल्कि सच्चाई से रूबरू कराया था. अमृता सिंह ने सारा अली खान से कहा था, ‘बहन अब टुनटुन का जमाना चला गया है.’ दरअसल, उस वक्त सारा अली खान काफी हेल्दी हुआ करती थी.

    मां ने दिखाया था आईना
    सारा अली खान ने इंटरव्यू में कहा था, ‘उस वक्त मैं काफी हेल्दी थी, ऐसे में मुझसे मां ने कहा था- बहन टुनटुन का जमाना चला गया. इसलिए अगर तुम्हें एक्टर बनना है और एक्टिंग करनी है, तो तुम जानती हो कि क्या करना पड़ेगा.’ सारा अली खान ने इस इंटरव्यू में कहा था कि वो मेरे मोटापे का मजाक नहीं उड़ा रही थी बल्कि वो चाहती थीं कि मैं अपने हेल्थ पर ध्यान दूं और फिट हो जाऊं. सारा अली खान ने अपनी मां की दी गई सलाह पर भी बात की थी.

    Sara Ali Khan remembers what lession her mother gave when she open up on becoming actress

    अमृता सिंह इन दिनों सारा अली खान के साथ इंदौर में हैं. (फाइल फोटो)

    मां ने दी थी सलाह
    सारा अली खान ने कहा कि ‘लव आज कल 2’ के असफल होने के बाद उनकी मां ने उन्हें सलाह दी थी और कहा था, ‘अगर आपके काम को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं तो आप सही तरीके से काम नहीं कर रहे हैं.’ अमृता सिंह की इन बातों को सारा अली खान ने सीरियसली लिया और खुद के ऊपर काम किया. अब उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘अतरंगी रे’ की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. ‘अतरंगी रे’ कुछ समय पहले ही हॉटस्टार पर रिलीज हुई है.

    बेटी से मिलने इंदौर पहुंचीं अमृता सिंह
    आनंद एल रॉय के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में धनुष, सारा और अक्षय कुमार मुख्य किरदार में थे. वहीं, सारा अली खान अपनी अगली फिल्म में विक्की कौशल के ऑपोजिट नजर आएंगी और फिल्म की शूटिंग इंदौर में चल रही है. उनकी मां अमृता सिंह भी शनिवार को इंदौर अपनी बेटी से मिलने पहुंची थी. दोनों ने साथ में महाकाल का दर्शन भी किया.

    Tags: Sara Ali Khan, Sara ali khan photos

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर