लॉकडाउन के बाद पहली बार घर से बाहर दिखीं सारा अली खान, पपराजी को देख किया नमस्ते

सार अली खान.
सार अली खान.

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लॉकडाउन (Lockdown) के बाद पहली बार कुछ समय के लिए बाहर देखा गया. सारा अपने नकाब के पीछे मुस्कुरा रही थी और मौके पर मौजूद पापराज़ी का उन्होंने अभिवादन किया.

  • Share this:
एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लॉकडाउन (Lockdown) के बाद पहली बार कुछ समय के लिए बाहर देखा गया. सारा अपने नकाब के पीछे मुस्कुरा रही थी और उन्होंने मंगलवार को पापराज़ी का अभिवादन किया था. सारा मुंबई में फिल्म निर्माता आनंद एल राय के ऑफिस के बाहर देखी गई थीं. वह आगामी फिल्म अतरंगी रे में उनके साथ काम करेंगी जिसमें अक्षय कुमार और धनुष भी हैं.

फिल्म निर्माता आनंद एल राय को किया बर्थडे विश
फिल्म निर्माता आनंद एल राय (Anand L Rai) के बर्थडे पर सारा ने उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के साथ शुभकामना दी थी. उन्होंने लिखा था, ‘आप को प्यार, लक और हंसी मिले. इंशाल्लाह हम आपसे जल्दी मिलते हैं.’ जब सारा ने फोटोग्राफर्स का अभिवादन किया था, सारा ने एक गुलाबी पोशाक पहनी हुई थी. कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कई महीनों के दौरान फोटोग्राफर्स मशहूर हस्तियों की एक फोटो पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे.
 
View this post on Instagram
 

#saraalikhan #actress #akshaykumar #dhanush #aanandlrai #atrangire @aanandlrai @cypplofficial

A post shared by 😍Sara😍amrita😍 (@sarafan219) on






सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख दी शुभकामनाएं
सारा ने जनवरी में अतरंगी रे की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ‘मैं अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं, मैं आनंद एल राय सर और ए आर रहमान के संगीत के साथ काम करने का अवसर पाकर धन्य हूं. और मैं बेहद प्रतिभाशाली अक्षय कुमार सर और अविश्वसनीय रूप से विनम्र धनुष का भी धन्यवाद करती हूं.

फिल्म केदारनाथ के साथ किया बॉलीवुड डेब्यू
अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने 2018 की फिल्म केदारनाथ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और इसके बाद फिल्म सिम्बा में काम किया. इसके बाद वह कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आईं. वरुण धवन के साथ उनकी अगली फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज