'दिल बेचारा' देखने के बाद सारा अली ने किया खुलासा, सैफ अली खान और सुशांत सिंह राजपूत में कॉमन है ये बात

'दिल बेचारा' देखने के बाद सारा अली ने किया खुलासा, सैफ अली खान और सुशांत सिंह राजपूत में कॉमन है ये बात
फोटो साभार- @saraalikhan95/Instagram

फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पहली मूवी में काम किया था. वहीं, सारा के पिता सैफ ने सुशांत के साथ दिल बेचारा में काम किया.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सुशांत एक बार फिर अपने फैंस की आंखों को नम कर गए. अपने आखिरी फिल्म में सुशांत ये बता गए कि जिंदगी हंसाते -हंसाते कई गम देती है, लेकिन उन गमों के होते हुए भी जीवन को खुशियों के साथ जिया जा सकता है, क्योंकि जिंदगी को कैसे जीना है, ये तो हम तय कर सकते हैं. फिल्म को देखने के बाद अब फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी (Sanjana Sanghi) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आए. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत और अपने अब्बा सैफ अली के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया की दोनों में एक खास बात क्या है.

फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)'  के रिलीज होने के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीर शेयर की हैं. एक में उनके पिता सैफ अली खान और सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी में सैफ, सुशांत के साथ मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी भी नजर आ रही हैं. इसके साथ सारा ने कैप्शन लिखा, 'सिर्फ दो जेंटलमैन जिन्होंने वैन गोफ, टेलीस्कोप, तारामंडल, गिटार, द नॉर्दन लाइट्स, क्रिकेट, पिकं फ्लॉयड, नुसरत साब और ऐक्टिंग टेक्निक को लेकर मुझसे बातें कीं. तुम दोनों में यही आखिरी बात कॉमन थी. दिल बेचारा अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर!'


फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पहली मूवी में काम किया था. वहीं, सारा के पिता सैफ ने सुशांत के साथ दिल बेचारा में साथ काम किया. इसलिए भी सारा के इस पोस्ट को लोग पसंद कर रहे हैं.



सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलिवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का रीमेक है. इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी लीड रोल में हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में सैफ अली खान, स्वास्तिका मुखर्जी और साश्वता चटर्जी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading