सारा अली खान ने मांगी रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत से माफी, ये है वजह

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 2:39 PM IST
सारा अली खान ने मांगी रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत से माफी, ये है वजह
रणवीर सिंह, सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से माफी मांगी है. इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2019, 2:39 PM IST
  • Share this:
पटौदी प्रिंसेस और दो फिल्मों से करोड़ों दिलों पर राज कर रहीं सारा अली खान ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि अपनी एक आदत की वजह से मजबूरी में उन्हें रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत से मांफी मांगनी पड़ी थी. इसी आदत के चलते फिल्म के सेट पर सब लोग उनसे दूर भागते थे. लेकिन चाह कर भी वे इस आदत से पीछा नहीं छुड़ा सकती थीं.. आप लोग ज्यादा सीरियस मत हो जाइए ये किस्सा बेहद फनी है, जो सारा ने अपने हालिया इंटरव्यू में शेयर किया है.

दरअसल, सारा खुद पर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स से ज्यादा आयुर्वेदिक चीजें लगाना पसंद करती हैं. सारा बालों में भी किसी कंडीशनर के बजाए प्यार का रस लगाना पसंद करती हैं. सारा ने बताया 'मैं अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए इसमें प्याज का रस लगाती हूं, देखने में यह बहुत अच्छा लगता है, लेकिन इससे आपके कोस्टार को काफी मुश्किल होती है. शूटिंग के दौरान जब मैं ऐसा करती थी तो दोनों को बता देती थी'.

सारा ने हंसते हुए बताया 'एक बार रणवीर ने तो पूछा भी कि ये क्यों करती हो. मैं कहती थी ऐसा मैंने अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए किया है, ये बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं, लेकिन तुम्हें इसकी बदबू झेलनी होगी. सारा ने कहा, 'मैंने इसके लिए दोनों से माफी भी मांगी है.'

बता दें कि पिछले साथ बैक टू बैक सारा अली खान की दो फिल्में 'केदारनाथ' और 'सिंबा' रिलीजि हुई थीं. इन दोनों फिल्मों के बाद ही सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे प्रॉमिसिंग स्टार मानी जाने लगीं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरहिट एक्ट्रेस से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान को सीधी चुनौती देंगे अक्षय कुमार, खुलेआम किया ये ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...