सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के फिल्मों में डेब्यू करने को लेकर किया बड़ा खुलासा

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के फिल्मों में डेब्यू करने को लेकर किया बड़ा खुलासा
भाई इब्राहिम अली खान के साथ सारा अली खान.

सैफ अली खान (Sara Ali Khan) के बाद अब बहन सारा अली खान ने भी अपने भाई इब्राहिम अली खान के फिल्मों में आने का रास्ता साफ कर लिया है.

  • Share this:
मुंबई. सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों पूरी शिद्दत से अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की लॉन्चिंग की तैयारी में लगी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भाई को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए दुनिया के सामने लाया. उनकी एक्टिंग करते हुए वीडियो अपलोड की. अब उन्होंने कहा कि उनका भाई इब्राहिम बॉलीवुड में आना चाहता है. हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा कि अभी थोड़ी सी देरी केवल इस बात की है कि वो अपनी पढ़ाई पूरी कर ले. जैसे ही वो पढ़ाई पूरी कर लेगा वो बॉलीवुड का रुख करेगा.

अपने एक हालिया इंटरव्यू में सारा ने कहा, 'अभी वो कॉलेज भी नहीं गया है. शायद इसलिए अभी एक्टिंग भी थोड़ी दूर है. हां ये तय है कि वो बॉलीवुड में आएगा. क्योंकि वो एक्टिंग को लेकर काफी उत्साहित है. इसीलिए वो फिल्मों के ऊपर अध्ययन करने के लिए लॉस एंजिल्स में एक्टिंग कोर्स के लिए जा रहा है. एक बात ये भी है कि अगर वो कुछ ठान लेता है तो उसे करता जरूर है.'
 
View this post on Instagram
 

🌞

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on



इम्तियाज अली की हालिया फिल्म में नजर आने वाली सारा अली खान ने कहा, 'सभी को पता है, एक्टिंग काफी मेहनत का काम है. एक्टिंग में आने से पहले बहुत तैयारी की जरूरत होती है. लेकिन अभी वो जिस उम्र में है उसे अभी कॉलेज ही जाना चाहिए. हालांकि उसकी हमेशा से यही इच्छा रही है कि वो इंडस्ट्री में काम करे. एक खास बात यह भी है कि मुझे इस बात का भरोसा है कि जब कभी वो काम करेगा लोग उसे पसंद करेंगे. फिलवक्त तो ये अभी सपना है. अब इसे सच करने की जिम्मेदारी उसके ऊपर है."



यह भी पढ़ेंः काजोल की फिल्में देखना पसंद नहीं करते उनके बच्चे, खुद किया ये बड़ा खुलासा

बता दें कि हाल ही में सारा और इब्राहिम अली खान टिकटॉक वीडियो में नजर आए थे. कुछ वक्त पहले सैफ ने भी अपने एक इंटरव्यू में इस बात की संभावनाएं जताई थीं कि इब्राहिम फिल्म इडस्ट्री ज्वाइन कर सकते हैं. सैफ ने मुंबई मिरर से कहा था, 'मुझे नहीं पता कि मैं उसे लॉन्च करूंगा. अभी यह पूरी तरह से उसके ऊपर निर्भर है कि वो फिल्मों में आना चाहता है या नहीं. वो काफी खेलकूद पसंद करता है. हालांकि वो अपने एकेडमिक के जरिए कोई जॉब लेने के बजाए फिल्म इंडस्ट्री में आना पसंद करेगा. हालांकि आभी परिवार में कोई इस बात को लेकर नहीं सोच रहा है. लेकिन उसकी बहन इस बात को लेकर रुचि दिखाती है कि वो फिल्मों में आएगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज