सारा अली खान ने अपने क्यूट अंदाज में भाई को किया बर्थडे विश, लिखा फनी कैप्शन

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की क्यूट तस्वीरें (फोटो साभार: @Sara Ali Khan)

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की क्यूट तस्वीरें (फोटो साभार: @Sara Ali Khan)

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) की कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की हैं. तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग कमाल की लग रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के लिए आज का दिन खास है. 5 मार्च को इब्राहिम आपना 20वां जन्मदिन मना रहे हैं. इब्राहिम के जन्मदिन पर सभी लोग उन्हें विश कर रहे हैं, लेकिन इब्राहिम को सबसे स्पेशल फील उनकी बहन सारा अली खान ने करवाया. सारा ने अपने क्यूट अंदाज में छोटे भाई के बर्थडे विश किया है. इब्राहिम, अमृता सिंह और सैफ अली खान के बड़े बेटे हैं.

एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी और इब्राहिम की कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की हैं. तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग कमाल की लग रही है. सारा ने अपने भाई को बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे इग्गी पॉटर. वादा है कि मैं हमेशा आपके लिए सबसे अच्छी कॉफी बनाऊंगी. अकड़ के कहूंगी कि चलो मेरे साथ बीच पर. आपको प्यार से खिलाऊंगी, आपको हमेशा परेशान करूंगी. बैडमिंटन में हराऊंगी और साथ ही नोक नोक गेम के बारे में बताऊंगी.' सारा अली खान द्वारा शेयर की गई फोटो पर फैन्स इब्राहिम को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

Sara Ali Khan, Ibrahim Ali Khan
सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ (फोटो साभार: @Sara Ali Khan)




सारा के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है. करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इब्राहिम की एक फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है.
अपने भाई इब्राह‍िम के साथ सारा अली खान ने तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.


करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'हे गुड लुकिंग...हैप्पी बर्थडे हैंडसम.' हाल ही में इब्राहिम अली खान पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की पोती सहर सिंह की शादी में शामिल हुए थे. इस खास मौके पर इब्राहिम अली खान का लुक देखने लायक था. बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी नई दिल्ली में हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज