लाइव टीवी
Elec-widget

सारा अली खान ने फादर्स डे पर शेयर की बचपन की तस्वीरें

News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 1:29 PM IST
सारा अली खान ने फादर्स डे पर शेयर की बचपन की तस्वीरें
पापा सैफ अली खान के साथ सारा.

सारा की इस पोस्ट पर एक से एक कमेंट आ रहे हैं. कुछ सारा की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिनकी नजरें सैफ से नहीं हट रहीं.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फादर्स डे के मौके पर एक शानदार पोस्ट की है. सारा ने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक बेहद खूबसूरत पोस्ट लिखी. सारा ने लिखा, हमेशा मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया पापा. हॉलिडेज़ पर मेरे मजेदार पार्टनर बनने के लिए शुक्रिया, मुझे पढ़ना-लिखना सिखाने के लिए शुक्रिया. मुझे मेरी पहली बारिश, पहली बर्फ दिखाने के लिए शुक्रिया. स्फेगेटी कैसे खायी जाती है ये सिखाने के लिए शुक्रिया. सारा ने इस मैसेज के साथ 6 तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में कभी सारा पिता की पीठ पर झूलती तो कभी उन्हें किस करती नजर आ रही हैं.



सारा की इस पोस्ट पर एक से एक कमेंट आ रहे हैं. कुछ सारा की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिनकी नजरें सैफ से नहीं हट रहीं. कुल मिलाकर सारा अपनी इस पोस्ट के जरिए इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'केदारनाथ' से की थी. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ सिंबा में नजर आईं. फिलहाल वह कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल' के सीक्वल की शूटिंग कर रही हैं. इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. इसलिए इसे 'लव आजकल' के सीक्वल के नाम से ही जाना जा रहा है. सारा ने तीन ही फिल्मों से बॉलीवुड में स्टार स्टेटस हासिल कर लिया है. अगर बॉलीवुड में एंट्री करने वाले स्टार किड्स की बात करें तो सारा ने दर्शकों को सबसे ज्यादा इंप्रेस किया है.

यह भी पढ़ें:

पिता को याद कर भावुक हुए करन जौहर, फादर्स डे पर लिखी ये बात
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...