इस एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की क्यूट तस्वीरें, देखते ही पहचान जाएंगे आप

इस एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की क्यूट तस्वीरें, देखते ही पहचान जाएंगे आप
सारा अली खान (Photo Credit-saraalikhan95 /Instagram)

एक्ट्रेस (Actress) की इन तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि वो पहले से ही बॉलीवुड (Bollywood) में आने की तैयारी कर चुकी थीं.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) के सभी सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त एक्टिव हैं. वहीं इस बीच कई अपनी पुरानी यादें फैंस के साथ शेयर करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस (Actress) ने भी अपने फैंस के साथ अपने बचपन से जुड़ी एक याद शेयर की. इस एक्ट्रेस ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वो लहंगा पहन कर डांसिंग पोज देती नजर आ रही हैं. ये एक्ट्रेस पहले भी अपनी चाइल्डहुड फोटोज (Childhood Photo) शेयर करती नजर आ चुकी हैं. अगर आप तस्वीर देखकर नहीं पहचान पाए तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की.

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने बचपन की यादें शेयर की है. इन तस्वीरों में सारा एक पिंक रंग का लहंगा पहने डांसिंग पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि बेहद क्यूट अंदाज में सारा ने बचपन में ही एक्ट्रेस बनने के गुण जाहिर कर दिए थे. वो इससे पहले भी बचपन की कई ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. यहां देखें सारा अली खान की बेहद क्यूट फोटोज-
View this post on Instagram

Bangle Ke Peeche ‍♀️☂️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on



इन तस्वीरों के कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा- 'बंगले के पीछे...' इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी शेयर किए. सारा की इन फोटोज पर उनके अंदाज को देखकर लोग फिदा हुए जा रहे हैं. उन्हों अपनी चाइल्डहुड फोटोज पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, वहीं यही कारण है कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.



सैफ अली खान की लडली और बॉलीवुड की बबली सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो सारा आने वाले समय में कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होने वाली हैं. वहीं बीते काफी दिनों से उनकी आने वाली फिल्म 'कुली नं 1' जबरदस्त चर्चा में आ गई है. इस फिल्म में सारा अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading