सारा अली खान ने बीच के किनारे से वेकेशन का मंत्र किया साझा, बोलीं- Hakuna Matata

सारा की ये फोटोज भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो साभार- @saraalikhan95/Instagram

सारा की ये फोटोज भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो साभार- @saraalikhan95/Instagram

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी खास फोटोज शेयर कर वेकेशन के मंत्र (Holiday Mantra) का साझा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 10:47 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम बॉलीवुड के उन सेलेब्स में शुमार है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सारा को वेकेशन्स पर जाना बेहद पसंद हैं. वह अक्सर अपने भाई और मां के अलावा अपने दोस्तों के साथ भी चिल करती नजर आती हैं. हाल ही में सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी खास फोटोज शेयर कर वेकेशन के मंत्र (Holiday Mantra) का साझा किया है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अगर आप भी सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आप इस बात को अच्छे से समझते होंगे कि सारा को घूमना कितना अच्छा लगता है. सारा को बीच (Beaches) काफी पसंद हैं. हाल ही में सारा ने फिर से एक बीच किनारे की तस्वीर को पोस्ट किया है, जहां वह चिल करती दिखाई दे रही हैं.

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं, इन फोटोज में वह हॉट पेंट और क्रॉप टाप पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान वह किसी समुद्र के किनारे खड़ीं नजर आ रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'हकुना मताता- इसका मतलब कोई चिंता नहीं है'.

Sara Ali Khan, Sara Ali Khan holiday mantra, Hakuna Matata, Hakuna Matata means no worries, Sara Ali Khan latest pictures, सारा अली खान, सारा अली खान वेकेशन मंत्र, सोशल मीजिया, वायरल पोस्ट
एक फोटो में वह जहां कहीं देखती नजर आ रही हैं तो दूसरी फोटो में वह एक खास पोज में नजर आ रही हैं. अब सारा की ये फोटोज भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं. अब सारा अली खान डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में काम करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज