सारा अली खान श्रीलंका में मना रही हैं सुकून से Vacation, Internet पर छाया बिकिनी अवतार

सारा अली खान (Sara Ali Khan) श्रीलंका (Sri lanka) में अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. यहां से अपने 'Me Time' की स्‍पेशल तस्‍वीरें सारा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 23, 2019, 7:00 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. पिछले साल फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) पिछले दिनों काफी बिजी रही हैं. 'केदारनाथ' और 'सिंबा' (Simba) में नजर आने के बाद सारा कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ इम्तियाज अली की आने वाली फिल्‍म 'लव आजकल 2' (Love Ajkal 2) की भी शूटिंग कर चुकी हैं. ऐसे में अपनी इस टाइट शेड्यूल के बाद अब सारा ने अपने लिए हॉलीडे प्‍लान किया है और इस समय वह श्रीलंका (Sri lanka) में अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. इस वेकेशन की कुछ तस्‍वीरें सारा ने जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की, आते ही वायरल हो गईं.

सारा इन तस्‍वीरों में अपना वेकेशन पूरे दिल से मनाती दिख रही हैं. वैसे तो सारा इस वेकेशन पर अकेले नहीं, बल्कि अपने दोस्‍तों के सा हैं, लेकिन फिर भी यहां से अपने 'Me Time' की स्‍पेशल तस्‍वीरें सारा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. एक तस्‍वीर में जहां वह समुद्र किनारे खड़ी नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ स्‍वीमिंग पूल में अपनी कॉफी इंजॉय करती दिख रही हैं. एक तस्‍वीर में वह पूल में नारियल पानी पीती दिख रही हैं. अपनी कुछ तस्‍वीरें सारा ने अपनी इंस्‍टास्‍टोरी में भी शेयर की हैं.

अपनी फोटो शेयर करते हुए सारा ने कैप्‍शन दिया, 'लेडी इन लंका.'



 






 




View this post on Instagram




 

Lady in Lanka


A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on






 




 



बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने वाली सारा हमेशा से ही एक्‍टर बनना चाहती थीं. कार्तिक आर्यन के साथ 'लवआजकल 2' में नजर आने के साथ ही सारा वरुण धवन की फिल्‍म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में भी नजर आएंगी.
यह भी पढ़े: Birthday Bash में मदहोश होकर नाचे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, देखिए Video
First published: October 23, 2019, 11:32 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading