करीना के साथ घूमे सैफ तो मां अमृता को लेकर निकल पड़ीं सारा, सामने आई तस्वीर

सार अली खान.
सार अली खान.

लॉकडाउन के बाद अनलॉक होते ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मां के साथ घूमने निकल गई हैं.

  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन के बाद बाहर निकलने की तड़प अब खुलकर सामने आ रही है. लॉकडाउन खुलते ही करीना कपूर और सैफ अली खान को बेटे तैमूर अली खान के साथ मुंबई के मरीन ड्राइव पर घूमते नजर आए थे. अब सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा अली खान भी घूमते हुए देखे गए हैं. सारा ने खुद एक मां के साथ एक रेस्टोरेंट से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मां के साथ डे आउट.

बता दें कि लॉकडाउन के समय में सैफ का पूरा परिवार काफी सक्रिय रहा है. एक मर्तबा कोरोना काल में सैफ अली खान एक टीवी शो में लाइव कर रहे थे तभी तैमूर बीच में कूद पड़े. जबकि दूसरी ओर सैफ अली खान खुद लगातार काफी सक्रिय रहे है. जबकि दूसरी ओर सारा अली खान भी लगातार अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ कई तरह के वीडियो बनाती रहीं. वो लॉकडाउन के दौरान जमकर सु‌र्खियां बटोर रही थीं.
 
View this post on Instagram
 

Mommy’s Day Out ‍ #twinning #winning ‍♀️ ❤️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on



यह भी पढ़ेंः रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी हैं सुशांत की आखिरी मूवी की एक्ट्रेस संजना सांघी



हालांक‌ि बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री में एक तरह का सन्नाटा पसरा हुआ था. लेकिन अभी फिर से सेलिब्रेटी जगत के लोग दोबारा से अपनी जिंदगी से जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर करने लगे हैं. इसी क्रम में जैसे ही मौका लगा वैसे ही सारा अली खान अपनी मां को लेकर निकल पड़ीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज