सारा अली खान से फोटोग्राफर्स ने की मास्क उतारने की गुजारिश, बोलीं- माफ करो दोस्तों, लेकिन...

(फोटो: सारा के इंस्टाग्राम से)

सारा (Sara Ali Khan) किसी भी मौके पर दिखाई दें, मास्क के बिना नजर नहीं आतीं. यही नहीं, वह लोगों के संपर्क में आने से भी बचने की पूरी कोशिश करती हैं. सारा अली खान का ऐसा ही एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें वह मास्क पहने अपनी गाड़ी की ओर जाती हैं और सबसे पहले अपने हाथ सेनेटाइज करती हैं.

  • Share this:
    मुंबईः कोरोना वायरस की वजह से हर कोई खौफ के साये में दिखाई दे रहा है. 1 साल होने को आया और अभी तक इस वायरस (Coronavirus) ने दुनिया का पीछा नहीं छोड़ा है. ऐसे में हर तरफ लोग इसे लेकर सावधानी बरतते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebrity) भी खुद को इस वायरस से बचाने के लिए अनुशासन में दिखाई दे रहे हैं. मास्क से लेकर सेनेटाइजिंग तक का पूरा ख्याल रख रहे हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी हाल है. सारा खुद को कोरोना के संपर्क में आने से बचाने के लिए अपना पूरा ध्यान रख रही हैं और हाल ही में जब वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, तो यहां इसकी झलक देखने को भी मिली.

    सारा अली खान किसी भी मौके पर दिखाई दें, मास्क के बिना नजर नहीं आतीं. यही नहीं, वह लोगों के संपर्क में आने से भी बचने की पूरी कोशिश करती हैं. सारा अली खान का ऐसा ही एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें वह मास्क पहने अपनी गाड़ी की ओर जाती हैं और सबसे पहले अपने हाथ सेनेटाइज करती हैं. सारा के गाड़ी में बैठते ही फोटोग्राफर उनसे मास्क उतारने की गुजारिश करती हैं, लेकिन सारा माफी मांगते हुए ऐसा करने से मना कर देती हैं.






    सारा का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें पैपराजी उनसे मास्क उतारने को कहते हैं. इसके जवाब में सारा अली खान कहती हैं- 'माफ करना दोस्तों, लेकिन मास्क नहीं उतारेंगे.' इस पर एक फोटोग्राफर उनसे कहता है कि अब तो आप कार में बैठ गई हैं. ऐसे में सारा ड्राइवर का हवाला देते हुए ऐसा करने से मना कर देती हैं. वीडियो से साफ जाहिर होता है कि सारा इन दिनों अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी सतर्क हैं और कोविड से दूरी बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.