Home /News /entertainment /

sara ali khan to be seen in a film on 1942 quit india movement

सारा अली खान नई भूमिका के लिए तैयार, 'भारत छोड़ो आंदोलन' पर बन रही फिल्म में आएंगी नजर


1942 के 'भारत छोड़ो आंदोलन' पर बन रही फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान (फोटो क्रेडिट : Facebook @saraalikhan)

1942 के 'भारत छोड़ो आंदोलन' पर बन रही फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान (फोटो क्रेडिट : Facebook @saraalikhan)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) वर्तमान में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ गुजरात में अपनी आगामी फिल्म 'गैसलाइट' की भी शूटिंग कर रही है. सारा ने विक्रांत के साथ नागेश्वर ज्योतिर्लिंग की अपनी यात्रा की तस्वीरें भी साझा की थीं. तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा था, "आपको साथ पाकर अच्छा लगा. फिल्म बनाना, प्रेरणा देना, मेरा हाथ पकड़ना, वहां रहना और हर एक बात में मेरी मदद करना, धन्यवाद 🙏🏻 जय भोलेनाथ."

अधिक पढ़ें ...

फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ में अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी आगामी फिल्म में एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सारा 1942 के ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ (1942 Quit India Movement) पर आधारित एक पीरियड फिल्म में नजर आएंगी, जिसका डायरेक्शन ‘एक थी डायन’ के निर्देशक कानन अय्यर करेंगे.

यह फिल्म धर्माटिक एंटरटेनमेंट (Dharmatic Entertainment) के तहत प्रोड्यूस की जाएगी और इसे OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है. सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ से डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे. आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था, जिसमें उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी मुख्य भूमिका में थे.

विक्रांत मैसी के साथ ‘गैसलाइट’ की भी कर रहीं शूटिंग
इसी के साथ एक्ट्रेस वर्तमान में विक्रांत मैसी के साथ गुजरात में अपनी आगामी फिल्म ‘गैसलाइट’ की भी शूटिंग कर रही है. हाल ही में, दोनों को राज्य के द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन के लिए भी देखा गया था. बाद में सारा ने विक्रांत के साथ नागेश्वर ज्योतिर्लिंग की अपनी यात्रा की तस्वीरें भी साझा की थीं. तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा था, “आपको साथ पाकर अच्छा लगा. फिल्म बनाना, प्रेरणा देना, मेरा हाथ पकड़ना, वहां रहना और हर एक बात में मेरी मदद करना, धन्यवाद 🙏🏻 जय भोलेनाथ.”

sara ali khan, sara ali khan films, quit india movement, sara ali khan instagram, sara ali khan new film, sara ali khan atrangi re, sara ali khan vikrant massey, sara ali khan 1942 quit india movement, सारा अली खान, सारा अली खान की फिल्में, भारत छोड़ो आंदोलन, सारा अली खान इंस्टाग्राम, सारा अली खान नई फिल्म, सारा अली खान अतरंगी रे, सारा अली खान विक्रांत मैसी, सारा अली खान 1942 भारत छोड़ो आंदोलन

(फोटो क्रेडिट : Instagram @saraalikhan95)

विक्की कौशल के साथ भी आएंगी नजर
‘गैसलाइट’ सारा अली खान और विक्रांत की साथ में पहली फिल्म होगी. इसी के साथ, वह विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की ‘अनटाइटल्ड’ फिल्म में भी नजर आएंगी. विक्की की कैटरीना कैफ से शादी के ठीक बाद दोनों ने पिछले साल दिसंबर में इंदौर में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. उन्होंने जनवरी में पहला शेड्यूल पूरा किया. विक्की कौशल और सारा अली खान की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी दिनों से बातें हो रही हैं, लेकिन अब तक फिल्म का नाम ऑफिशियल नहीं किया गया है.

Tags: Sara Ali Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर