शाहरुख खान को अंकल कहकर फंस गईं सारा अली खान

शाहरुख खान को अंकल कहकर फंस गईं सारा अली खान
आर्यन खान और सारा अली खान के साथ शाहरुख खान.

सारा ने फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के दौरान शाहरुख को अंकल कहा. बस फिर क्या था सारा का यूं किंग खान को अंकल कहना फैन्स को पसंद नहीं आया और वह उनपर भड़क गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2019, 11:52 AM IST
  • Share this:
यूं तो अपने से बड़ों को अंकल या आंटी कहने में कोई गलत बात नहीं है. लेकिन सारा अली खान ने रोमांस किंग शाहरुख खान को अंकल कहकर उनके फैन्स के दिलों में आग लगा दी है. सारा ने फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के दौरान शाहरुख को अंकल कहा. बस फिर क्या था सारा का यूं किंग खान को अंकल कहना फैन्स को पसंद नहीं आया और वह उनपर भड़क गए.

अब एक तरफ जहां शाहरुख के फैन्स सारा को ट्रोल कर रहे थे. तो सारा के फैन्स भी कहां पीछे रहने वाले थे. सोशल मीडिया पर इस 'अंकल' शब्द के चक्कर में 'वर्ड वॉर' शुरू हो चुकी थी. नवीन बग्गा नाम के एक यूजर ने लिखा, इसे ऐसे देखते हैं, शाहरुख अमिताभ बच्चन को अंकल बोलते तो कैसा लगता? मैं ये नहीं कहता कि अंकल बोलना किसी के प्रति सम्मान कम करना है. लेकिन 'सर' ज्यादा बेहतर है.

नवीन के ट्वीट पर पंजाब नागरिक नाम के एक यूजर ने लिखा, शाहरुख अमिताभ बच्चन को अमित अंकल और जया बच्चन को जया आंटी कहते हैं. आदित्य चोपड़ा और करन जौहर भी ऐसा ही करते हैं. आपके आइडल 50 से ज्यादा उम्र के हो चुके हैं. जाहिर सी बात है वह अंकल हैं.
पंजाब नगरिक ने लिखा, सारा अली खान ने शाहरुख को फिल्म फेयर में अंकल कहा और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. आप एक 23 साल की लड़की से क्या उम्मीद करते हैं कि वह 50 साल से ज्यादा उम्र के उस शख्स को क्या कहे जो कि उसके पिता से भी बड़ा है? पागल फैन्स ये स्वीकार करने को तैयार नहीं है कि उनका हीरो अब इतना बड़ा हो चुका है कि उसे अंकल कहा जाए.




यह भी पढ़ें:

पुलिस में थे सलमान खान के दादा, आज उसी इलाके में होगी दबंग 3 की शूटिंग

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज