बिना हेलमेट के दिल्ली में बाइक पर घूमीं सारा अली खान, फैन्स ने याद दिलाए नियम-कानून

बिना हेलमेट के दिल्ली में बाइक पर घूमीं सारा अली खान, फैन्स ने याद दिलाए नियम-कानून
कार्तिक और सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है.

'लव आजकल 2' के सेट से लीक हो रही तस्वीरों और वीडियो के चलते ये फिल्म और लीड स्टार्स खबरों में रहते हैं. लेकिन हाल में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसकी वजह से लोग सारा को ट्रोल करने लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2019, 11:06 AM IST
  • Share this:
बॉलवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इनदिनों अपनी फिल्म 'लव आजकल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सेट से लीक हो रही तस्वीरों और वीडियो के चलते ये फिल्म और इसके लीड स्टार्स खबरों में रहते हैं. लेकिन हाल में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसकी वजह से लोग सारा को ट्रोल करने लगे हैं.

इस वीडियो में सारा हीरो कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं. फैन्स को ऐतराज इस बात का है कि सारा बिना हेलमेट पहने बाइक पर सवार हैं. नियमों के मुताबिक बिना हेलमेट दो पहिया वाहन पर सवारी करना दंडनीय अपराध है. ऐसे में सारा को इस लापरवाही के लिए ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि फिल्मों में इस तरह के सीन गलत मैसेज देते हैं.

कुछ दिनों पहले 'लव आजकल-2' का एक किसिंग सीन सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. इसमें कार्तिक और सारा साफ तो नजर नहीं आ रहे थे. लेकिन इसे शेयर करने वाले फैन पेज का दावा था कि वीडियो सेट से है. बता दें कि इस फिल्म के जरिए सारा के पहली बार अपने पिता के साथ काम करने का मौका मिला है. वहीं हीरो भी उनके फेवरेट हैं. सारा ने 'कॉफी विद करन' में बताया था कि कार्तिक आर्यन उनका क्रश हैं.
 
View this post on Instagram
 

#saraalikhan and #kartikaaryan snapped in delhi ❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






यह भी पढ़ें:

जया बच्चन को फिर आया गुस्सा, सेल्फी ले रहे फैन से कहा 'तमीज सीखो'

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज