लाइव टीवी

सारा ने प‍िता सैफ पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं तब बहुत छोटी थी, मुझे नहीं आता था समझ

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 4:28 PM IST
सारा ने प‍िता सैफ पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं तब बहुत छोटी थी, मुझे नहीं आता था समझ
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लिपस्टिक और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का खास कनेक्‍शन है. उन्होंने पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और पुरानी लव आज कल (Love Aaj Kal) के बारे में खुलकर बात की है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लिपस्टिक और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का खास कनेक्‍शन है. उन्होंने पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और पुरानी 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' के बारे में खुलकर बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 4:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'लव आज कल' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ आज के जमाने की लव स्टोरी को पर्दे पर उकेरती नज़र आएंगी. आपको बता दें सारा अली खान के लिए इम्तियाज अली की यह फिल्म इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इम्तियाज अली की पहली फिल्म 'लव आज कल' में सारा अली खान के पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म का हिस्सा थे.

सारा अली खान ने न्यूज 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत में बताया कि जब उनके पापा सैफ अली खान फिल्म की लंदन में शूटिंग कर रहे थे. तब वह भाई इब्राहिम के साथ लंदन में वेकेशन पर गयी थीं. वह अक्सर पापा सैफ अली खान से मिलने शूटिंग सेट पर जाया करती थीं. सारा कहती हैं कि उस वक़्त मुझे अगर अक्ल होती तो मैं इम्तियाज सर से जरूर कुछ सीखती. लेकिन उस वक़्त मैं छोटी थी और अपनी ही दुनिया में मस्त रहती थी. पापा के सेट पर खूब शैतानी करती थी और मेरा ज्यादातर वक़्त दीपिका पादुकोण की लिपस्टिक से खेलने में जाता था. सारा बातचीत को बढ़ाते हुए बताती हैं कि ग्यारह साल पहले की बात है, फिल्म 'लव आज कल' के सेट पर दीपिका की लिपस्टिक से खेलना, मेकअप करके देखना, मेरा फेवरेट टाइम पास होता था.

Bollywood, Sara Ali Khan, Social Media, Funny Video, बॉलीवुड, सारा अली खान
सारा अली.




रॉयल फैमिली और स्टारडम के सवाल पर सारा कहती हैं, "मुझे मीडिया ने बहुत सपोर्ट किया और मेरा हमेशा साथ दिया जबकि हकीकत यह है कि मेरी परवरिश बहुत ही सादगी से हुई है. मुझे मेरी मां ने अपना काम खुद करना सिखाया है तो कुछ भी ऐसा नहीं है जो लगे कि मैं किसी रॉयल खानदान से हूं."



सारा अली खान और सैफ अली खान.


आपको बता दे वैसे तो सारा अली खान फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं लेकिन जब बात खाने की हो तो वह अक्सर कंट्रोल नहीं कर पाती. खाने की शौक़ीन सारा को स्वादिष्ट खाना बहुत पसंद है. सारा कहती हैं हालांकि मैं खाने के साथ बहुत वर्क आउट भी करती हूं. लेकिन जब से फिल्म 'लव आज कल' के प्रोमोशन शुरू हुए हैं तब से मेरा शेड्यूल इतना बिजी है कि वर्कआउट नहीं कर पा रही हूं. इसी वजह से मैंने खुद पर कंट्रोल किया है और मैं स्वादिष्ट खाने से भी दूर हूं क्योंकि अगर वर्क आउट नहीं कर रही तो कम से कम तब तक चीट न करूं.

यह भी पढ़ेंः 17 घंटे दर्द के बाद कल्कि ने दिया था बच्ची को जन्म, शेयर किया एक्सपीरियंस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 10:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading