Home /News /entertainment /

सारा अली खान अपनी मां और पापा के लिए रखती थीं गलत सोच, दोनों को लेकर थीं 'निगेटिव'

सारा अली खान अपनी मां और पापा के लिए रखती थीं गलत सोच, दोनों को लेकर थीं 'निगेटिव'

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने एक इंटरव्यू में अपने बचपन का एक राज खोला. (फाइल फोटो)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने एक इंटरव्यू में अपने बचपन का एक राज खोला. (फाइल फोटो)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अलावा अमृता और सैफ का एक बेटा इब्राहिम अली खान भी है, जो फिलहाल बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं. अक्सर सारा को अपने माता-पिता यानी सैफ और अमृता (Saif Amrita Divorce) के रिश्ते पर बात करते हुए देखा गया है. अब सारा ने एक बार फिर अपने माता-पिता को लेकर अपनी बचपन की याद ताजा की हैं. एक इंटरव्यू में सारा ने अपने बचपन का एक राज खोला. बचपन में जब सारा ने फिल्म 'ओमकारा' में सैफ और 'कलयुग' में अमृता को तो उन्हें ऐसा लगा था कि उनके माता-पिता 'नकारात्मक लोग' थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. सारा अली खान (Sara Ali Khan) 9 साल की थीं, जब उनके माता-पिता अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रास्ते अलग हो गए थे. सारा अली खान के अलावा अमृता और सैफ का एक बेटा इब्राहिम अली खान भी है, जो फिलहाल बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं. अक्सर सारा को अपने माता-पिता यानी सैफ और अमृता (Saif Amrita Divorce) के रिश्ते पर बात करते हुए देखा गया है. अब सारा ने एक बार फिर अपने माता-पिता को लेकर अपनी बचपन की याद ताजा की हैं.

    दरअसल, Harper’s Bazaar India को दिए अपने एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने बचपन का एक राज खोला. बचपन में जब सारा ने फिल्म ‘ओमकारा’ में सैफ और ‘कलयुग’ में अमृता को तो उन्हें ऐसा लगा था कि उनके माता-पिता ‘नकारात्मक लोग’ थे. उन्हें ऐसा भी लगता था कि उनके पिता खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं और उनकी मां एक एडल्ट साइट चलाती हैं.

    अपने इंटरव्यू में सारा अली खान ने एक बच्चे के रूप में अपनी फिल्म-आधारित यादों के बारे में बात की. वह हंसते हुए बताती हैं, ‘मुझे याद है कि ‘ओमकारा’ और ‘कलयुग’ देखने के बाद वास्तव में परेशान थी कि मेरे माता-पिता ऐसे नकारात्मक लोग थे. मैं बहुत छोटा थी और मुझे लगता था कि मेरे पिता खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं और मेरी मां एक एडल्ट साइट चलाती हैं… लेकिन यह मजेदार नहीं था? क्योंकि वे दोनों ‘नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ के लिए नामांकित हुए थे.’

    बता दें, सैफ अली खान ने सला 2006 में आई फिल्म ‘ओमकारा’ में ईश्वर ‘लंगड़ा’ त्यागी के रूप में अभिनय किया था. फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और विवेक ओबेरॉय भी थे. वहीं, साल 2005 में आई फिल्म ‘कलयुग’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में थे और अमृता सिंह के अलावा, फिल्म में इमरान हाशमी, स्माइली सूरी और आशुतोष राणा ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

    बात दें, सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक के बाद करीना कपूर के साथ अपना घर बसा लिया. दोनों ने 2012 में शादी की थी. सैफ और करीना के दो बेटे तैमूर और जहांगीर हैं. वहीं, अमृता, सैफ से अलग होने के बाद अपने बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ रह रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अब अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी.

    Tags: Amrita Singh, Saif ali khan, Sara Ali Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर