Home /News /entertainment /

sara ali khan visited columbia university and became nostalgic share photos pr

सारा अली खान ने शेयर की कोलंबिया यूनिवर्सिटी की तस्वीरें, पढ़ाई के दिनों को याद कर हुईं Nostalgic!

कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं सारा अली खान. (फोटो साभार: saraalikhan95/instagram)

कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं सारा अली खान. (फोटो साभार: saraalikhan95/instagram)

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) न्यूयॉर्क में अपने अल्मा मेटर से मिलीं और इन यादगार पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर नॉस्टैलजिक हो गईं. फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद किया.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने दोस्तों के साथ यूएस ट्रिप पर हैं. न्यूयॉर्क में रुकने के दौरान सारा बुधवार को कोलंबिया यूनिवर्सिटी गईं और वहां पहुंच कर पुराने दिनों की यादों में खो गईं. अपने अल्मा मैटर पहुंच कर सारा ने इंस्टाग्राम पर वहां की झलक तो दिखाई ही साथ ही साल 2016 में पढ़ाई के दौरान बिताए हुए पुराने दिनों की यादें भी ताजा की.

सारा अली खान ना सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि काफी बुद्धिमान भी हैं. सारा बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई में काफी तेज थीं. सारा ने अपनी स्कूली पढ़ाई तो मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है लेकिन ग्रेजुएशन कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पूरी की.

सारा ने शेयर की अल्मा मेटर की तस्वीर
सारा अली खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कोलंबिया यूनिवर्सिटी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में तो ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और फ्लोरल शॉर्ट्स पहने हुए सारा बैठी हुई नजर आ रही हैं. रेड कैप लगाए सारा ने अपने अल्मा मैटर की तस्वीर शेयर कर लिखा ‘बेहद कृतज्ञता, स्नेह और नॉस्टैलजिया के साथ पुराने दिनों को देख रही हूं.

sara ali khan insta post

(फोटो साभार: saraalikhan95/instagram)

इसके अलावा सारा अली खान ने इंस्टा स्टोरी पर एक और तस्वीर को शेयर कर लिखा ‘थ्रोबैक 2016’.

sara ali khan insta post

(फोटो साभार: saraalikhan95/instagram)

कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं सारा
सारा अली खान ने न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पॉलिटिकल साइंस और हिस्ट्री में डिग्री ली है. ग्रेजुएशन के बाद साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे. इसके बाद रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ की. इसके बाद तो तमाम फिल्मों में काम कर बता दिया कि एक्टिंग उनकी रग-रग में हैं.

पढ़ी-लिखी एक्ट्रेस हैं सारा अली खान
जूम को दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा था कि ‘मैं अपनी एजुकेशन को लेकर काफी गर्व महसूस करती हूं, हालांकि ये कई लोगों को हैरान कर देता है. लोगों को लगता है कि ऐसा कैसे, मैं पढ़ी-लिखी हूं और एक एक्ट्रेस भी हूं…कई लोग इस पर चकित होते हैं लेकिन मुझे प्राउड होता है’.

ये भी पढ़िए-Celeb Education: ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ हैं सारा अली खान, इस विदेशी यूनिवर्सिटी से की पढ़ाई

कई फिल्मों में बिजी चल रहीं सारा
सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं. हाल ही में विक्की कौशल के साथ एक फिल्म की शूटिंग खत्म की हैं. इसके अलावा कुछ फिल्में पाइपलाइन में हैं. सारा पवन कृपलानी के निर्देशन मे बन रही फिल्म ‘गैसलाइट’ में विक्रांत मेस्सी और चित्रांगदा सिंह के साथ नजर आएंगी.

Tags: Amrita Singh, Saif ali khan, Sara Ali Khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर