होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' में नजर आएंगी सारा अली खान, वरुण धवन ने अनोखे अंदाज में की घोषणा

VIDEO: फिल्म 'ए वतन मेरे वतन' में नजर आएंगी सारा अली खान, वरुण धवन ने अनोखे अंदाज में की घोषणा

जल्द करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान   
   (फोटो साभार :Instagram@saraalikhan95@varundvn)

जल्द करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान (फोटो साभार :Instagram@saraalikhan95@varundvn)

सारा अली (Sara Ali Khan) फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके हौसले इन दिनों बुलंदियां छू रहे हैं. अपने ...अधिक पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान जल्द ही ओटीटी पर आने वाली फिल्म- ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आने वाली हैं. ये खबर सुनने के बाद सारा अली खान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. सारा की इस अपकमिंग फिल्म की घोषणा वरुण धवन ने बेहद खास अंदाज में की है. इतना ही नहीं ये घोषणा करके वरुण ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. इस फिल्म में सारा अली खान एक बहादुर, शेर-दिल स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में नजर आएंगी.

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में सारा अली खान फ्रीडम फाइटर उषा मेहता का किरदार निभाने जा रही हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर सारा इन दिनों काफी बिजी हैं. अपने किरदार को रीयल बनाने के लिए भी सारा काफी हार्ड वर्क कर हैं. ये पहली बार है कि सारा किसी रीयल लाइफ के कैरेक्टर को पर्दे पर निभाने जा रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन ने अलग अंदाज में की एनाउंसमेंट

इस फिल्म की एनाउंसमेंट वरुण धवन ने एकदम अनोखे अंदाज में की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सारा अली खान के स्टाइल में फिल्म की एनाउंसमेंट करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो के लिए वरुण ने कैप्शन दिया, “जैसा कि वादा किया गया था, लेकिन मैं इस बारे में आपको बताए बिना किसी भी तरह खुद को रोक नहीं पा रहा हूं. ” वैसे वरुण और सारा ने इससे पहले भी फिल्म कुली नंबर 1 में साथ स्क्रिन शेयर कर चुके हैं.

कन्नन अय्यर करेंगे फिल्म का निर्देशन
सारा अली खान की यह फिल्म धर्मा एंटरटेनमेंट के तले बनाई जा रही है. जिसे सीधे एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान साल 2013 में आई फिल्म ‘एक थी डायन’के डायरेक्टर कन्नन अय्यर संभाल रहे हैं. फिल्म की कहानी दरब फारुकी ने लिखी है.

Tags: Sara Ali Khan, Varun Dhawan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें