कुली नंबर-1 के रीमेक में वरुण धवन के साथ आएंगी सारा अली खान

कुली नंबर-1 के रीमेक में वरुण धवन के साथ आएंगी सारा अली खान
कुली नंबर-1 की रीमेक में नजर आएंगे वरुण और सारा.

1995 में आई 'कुली नंबर वन' में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे. अब इस फिल्म में वरुण धवन अपने अंदाज का तड़का लगाते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2019, 12:17 PM IST
  • Share this:
वरुण धवन के बर्थडे पर सारा अली खान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. खबर ये कि सारा 'कुली नंबर वन' के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं. डेविड धवन और वासू भगनानी 25 साल बाद अपनी सदाबहार कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर वन' के रीमेक के लिए साथ आ रहे हैं. फिल्म में सारा और वरुण लीड रोल में होंगे और इसकी शूटिंग अगस्त 2019 में शुरू होगी. जुड़वा-2 जैसी जबरदस्त हिट देने के बाद पापा डेविड धवन के साथ ये वरुण की दूसरी फिल्म है.

1995 में आई 'कुली नंबर वन' में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे. अब इस फिल्म में वरुण धवन अपने अंदाज का तड़का लगाते नजर आएंगे. खबर है कि नई 'कुली नंबर वन' में पिछली फिल्म से दो गाने रखे जाएंगे. ये गाने 'हुस्न है सुहाना' और 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' हैं. ये दोनों ही गाने फिल्म के हिट नंबर थे. इस खबर के बाद फैन्स में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि इस फिल्म में वरुण का लुक गोविंदा के कुली लुक से अलग होगा. देखना मजेदार होगा कि वरुण के लिए किस तरह का लुक फाइनल किया जाता है.

यह भी पढ़ें:



रिपोर्टर अक्षय कुमार ने पूछा ऐसा सवाल की हंस पड़े पीएम मोदी
 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज