कश्मीर की वादियों में सैर करने निकलीं सारा अली खान, मां अमृता सिंह की डर से हालत हुई खराब

फोटो साभार: @SaraAliKhan

फोटो साभार: @SaraAliKhan

सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और मां अमृता सिंह के साथ कश्मीर की बर्फ भरी वादियों में सैर कर रही हैं. सारा अली खान ने स्नो स्कूटर पर बैठकर अपना एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 9:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस वक्त अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर हैं. सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और मां अमृता सिंह के साथ कश्मीर की बर्फ भरी वादियों में सैर कर रही हैं. सारा अली खान ने स्नो स्कूटर पर बैठकर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मां के साथ स्नो फॉल का मजा लेती दिख रही हैं. हालांकि, वहां तक पहुंचने में सारा की मां अमृता सिंह का हाल बुरा था, जिसके बारे में ऐक्ट्रेस ने बताया भी है.

सारा (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गंडोला राइड्स पर बैठी सारा की मां अमृता (Amrita Singh) काफी डर रही हैं. उन्होंने डर से अपनी आंखें बंद कर ली हैं और वहीं सारा मस्ती के साथ उन्हें शूट कर रही हैं. इसके बाद दोनों वहां पहुंचती हैं जहां स्नो फॉल का जमकर लुत्फ उठाती दिख रही हैं. दोनों बर्फ से बिछी चादर पर स्नो स्कूटर से राइड के लिए तैयार दिख रही हैं.




शेयर की हुई वीडियो में सारा कह रही हैं, 'नमस्ते दर्शकों, जैसा कि आप देख सकते हैं बाहर बर्फ पड़ रही है किंतु हमारी माता श्री हमारे साथ गंडोला पर चढ़ रही हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं वो थोड़ी डर रही है किंतु वो constant प्रयत्न कर रही है.' सारा के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप ये कैसे कर लेती हैं.' एक और ने लिखा, 'लवली'

इससे पहले सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थीं. इससे पहले सारा अली खान मालदीव ट्रिप पर गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज